पद यात्रा निकाल कर अंकित मौर्य ने लाभार्थियों को भेंट किये पत्रक

पद यात्रा निकाल कर अंकित मौर्य ने लाभार्थियों को भेंट किये पत्रक

बदायूं जिले में भारतीय जनता पार्टी के प्रांतीय नेतृत्व के आह्वान पर कार्यकर्ताओं द्वारा जोरदार पद यात्रा निकाली जा रही है। पद यात्रा 1 दिसंबर से 15 दिसंबर के मध्य चलेगी। सोमवार को भारतीय जनता पार्टी के जिला मंत्री अंकित मौर्य ने बदायूं विधान सभा क्षेत्र के गांवों में तूफानी पद यात्रा निकाली।

भाजपा के जिला मंत्री अंकित मौर्य के नेतृत्व में पद यात्रा बदायूं विधान सभा क्षेत्र के गाँव रसूलपुर, पुठी, सराय और मोहम्मदी के साथ तमाम गांवों में पहुंची, जहां भाजपा समर्थकों ने यात्रा का जोरदार स्वागत किया। अंकित मौर्य ने गांवों में बूथ समिति और उसके सक्रिय सदस्यों के साथ केंद्र सरकार एवं राज्य सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियों से संपर्क किया और लाभार्थियों को पार्टी का पत्रक भेंट किया।

भाजपा के सदस्यों और लाभार्थियों को संबोधित करते हुए अंकित मौर्य ने कहा कि नरेंद्र मोदी द्वारा देश के प्रधानमंत्री पद की कुर्सी संभालने के बाद से देश निरंतर प्रगति के पथ पर अग्रसर है। मोदी सरकार की सैकड़ों जनकल्याणकारी योजनाओं से देश व प्रदेश की जनता सीधे लाभान्वित हो रही है। मोदी सरकार ने भ्रष्टाचार की कमर तोड़ने का काम किया है और सीधे लाभार्थियों के खाते में पैसे भेजने का काम किया है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश में योगी सरकार भी पारदर्शिता से काम कर रही है। मोदी सरकार और योगी सरकार के किसी भी मंत्री पर एक भी पैसे के भ्रष्टाचार का आरोप नहीं है। मोदी सरकार और योगी सरकार की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। भाजपा के सक्रिय सदस्यों और लाभार्थियों से आह्वान किया कि आने वाले 2019 के लोकसभा चुनाव में नरेंद्र मोदी को पुनः देश का प्रधानमंत्री बनाना है, इस मौके पर भाजयुमो जिला मंत्री जुगेंद्र कश्यप, मंडल अध्यक्ष धीरेन्द्र सिंह, अजयपाल यादव, पिंटू सिंह, पंकज गुप्ता, धर्मपाल शाक्य, ख्यालीराम मौर्य, सतेंद्र सिंह, आदेश शर्मा, सत्यभान सिंह, मधुर सिंह, वीर सिंह और गौतम शर्मा समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.