पद यात्रा में भाजपा कार्यकर्ता भिड़े, विधायक पर अभद्रता करने का आरोप

पद यात्रा में भाजपा कार्यकर्ता भिड़े, विधायक पर अभद्रता करने का आरोप

बरेली जिले में भारतीय जनता पार्टी की पद यात्रा जंग में बदल गई। भाजपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गये हैं, दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के विरुद्ध तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। एक पक्ष ने बिथरीचैनपुर क्षेत्र के भाजपा विधायक पप्पू भरतौल पर भी आरोप लगाया है।

बताया जा रहा है कि कैंट थाना क्षेत्र के गाँव शिवनगर में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा पद यात्रा निकाली जा रही थी, जिसमें शामिल होने के लिए भाजपा विधायक राजेश मिश्रा उर्फ पप्पू भरतौल भी पहुंच गये। विधायक के समर्थकों का आरोप है कि गाँव के एक परिवार के कई लोग तमंचा लेकर सामने आ गये और विधायक को गालियाँ देने लगे एवं मारपीट करने लगे। विधायक और उनके समर्थकों ने एक समर्थक के घर में घुस कर जान बचाई।

दूसरे पक्ष का आरोप है कि विधायक ने एक भाजपा कार्यकर्ता को धक्का दिया और विरोध करने पर घर में घुस कर तोड़-फोड़ की। पुलिस दोनों पक्षों की तहरीर पर जाँच कर रही है। घटना क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। बता दें कि भाजपा विधायक पप्पू भरतौल विवादों के चलते चर्चाओं में बने रहते हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.