आजम खां पाकिस्तान जायें, पूरा खर्च मैं दूंगी: साध्वी प्राची

आजम खां पाकिस्तान जायें, पूरा खर्च मैं दूंगी: साध्वी प्राची
साध्वी प्राची
साध्वी प्राची

रोटी, कपड़ा, मकान, गरीबी, बीमारी और बिगड़ी कानून व्यवस्था पर चिंता व्यक्त करने की जगह नेताओं के बीच निंदनीय स्तर की बयानबाजी चल रही है। विश्व हिंदू परिषद की नेत्री साध्वी प्राची हों, सपा के आजम खां हों, भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई हों, सबके सब एक से बढ़ कर एक शब्द बाण छोड़ते नजर आ रहे हैं।

लखनऊ में आजम खां ने देश छोड़ने की बात कही, तो बदायूं में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेई ने उन्हें रणछोड़दास व पलायनवादी तक कह दिया। बोले- सपा की सरकार में वह मंत्री रहते हुए सुरक्षित नहीं हैं और रामपुर की समस्याओं का समाधान नहीं करा सकते, तो वे रणछोड़दास और पलायनवादी ही हुए। इसके बाद गुरूवार शाम को आजम खां ने एक पत्र जारी किया, जिसमें लिखा था कि हाल ही में भेजा गया तोहफा लौटा रहे हैं, तो लक्ष्मीकांत वाजपेई पूर्व में दिए तोहफे भी वापस करें।

इस सबके बीच उत्तराखंड में साध्वी प्राची भी बोल पड़ीं। पत्रकार किरन कांत से बात करते हुए उन्होंने कहा कि आजम खां पाकिस्तान चले जायें, उन्हें अब हिंदुस्तान में जगह नहीं है, पाकिस्तान में ही जगह है। बोलीं- उनका जाने का टिकट, उनके परिवार के जाने का खर्च वह उठायेंगी।

आजम खां के भाषण के अंश सुनने/पढ़ने/देखने के लिए क्लिक करें लिंक

क्लब न जा पाने के कारण बच्चे पैदा करती हैं मुस्लिम औरतें

साध्वी प्राची का बयान सुनने/देखने के लिए क्लिक करें वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.