कार-टैंपो भिड़ने से बच्ची और महिला की मौत, 16 घायल, 6 की हालत गंभीर

कार-टैंपो भिड़ने से बच्ची और महिला की मौत, 16 घायल, 6 की हालत गंभीर

बदायूं में भ्रष्टाचार चरम पर पहुंच गया है। पुलिस दिन भर वसूली में लगी रहती है, जिससे सड़क पर हर दिन यमराज तांडव करते रहते हैं। पुलिस की वसूली के चलते डग्गामार वाहन दिन पर दौड़ते हैं, जो हादसों का कारण बनते रहते हैं। गुरूवार को एक बार फिर सड़क खून से रंग गई। कार और टैंपो की भिड़ंत में दो की जान चली गई एवं एक दर्जन से अधिक घायल हैं, जिनमें छः की हालत गंभीर बनी हुई है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में दातागंज मार्ग पर आमगाँव के पास कार और टैंपो भिड़ गये, जिससे 18 लोग घायल हो गये। टक्कर इतनी जोरदार दी कि टैंपो खाई में जा गिरा एवं कार के भी परखच्चे उड़ गये। टैंपो में सवार यात्री भी इधर-उधर जाकर गिरे। बच्चे, महिलाओं और बुजर्गों को गहरी चोटें आई हैं, जिनमें से दो ने दम तोड़ दिया। बताते हैं कि बिल्सी थाना क्षेत्र के गाँव रिसौली से एक परिवार शाहजहाँपुर जनपद में स्थित गाँव मदनापुर में रिश्तेदार की अंत्येष्टि में शामिल होकर लौट रहा था और इधर से डग्गामार टैंपो जा रहा था, जो करीब 4 बजे भिड़ गये। मृतकों में कार सवार गिरिजा देवी और टैंपो सवार तीन माह की बच्ची है। अलग-अलग गांवों के 16 यात्री घायल हुए हैं, जिनमें छः की हालत गंभीर बनी हुई है, दो को बरेली रेफर कर दिया गया है। गरीब तबके के घायलों का उपचार जिला अस्पताल में ही चल रहा है।

यह भी बता दें कि पुलिस लाइन चौराह और रोडवेज बस अड्डे के पास से दातागंज मार्ग की ओर दिन भर डग्गामार वाहन दौड़ते हैं। अवैध रूप से दौड़ाये जा रहे वाहनों से यातायात और थाना पुलिस रिश्वत लेती है, जिसका पिछले दिनों ऑडियो भी वायरल हुआ था। ऑडियो सामने आने पर सिपाही को निलंबित कर दिया गया, लेकिन अवैध वसूली का धंधा बदस्तूर जारी है, जिसके चलते आये दिन लोगों की जानें जा रही हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: अवैध रूप से दौड़ रहे वाहन चालकों से उगाही कर के पुलिस को देता है आबिद

पढ़ें: अब रिश्वत लेते हुए दिखाई दिया सिपाही, भ्रष्टों पर नहीं हो रही कार्रवाई

पढ़ें: गौतम संदेश की खबर का असर, घूसखोरी के प्रकरण की जाँच करेंगे सीओ

क्षतिग्रस्त कार, खाई में पड़े टैंपो में झांकते लोग एवं जमीन पर पड़ा घायल बुजर्ग।

Leave a Reply

Your email address will not be published.