एसएचओ को गुरु माँ से आशीर्वाद लेना पड़ा महंगा, लाइन हाजिर

एसएचओ को गुरु माँ से आशीर्वाद लेना पड़ा महंगा, लाइन हाजिर

दिल्ली में आईएएस और आईपीएस अफसरों के बीच बेहद लोकप्रिय माने जाने वाली हाई-प्रोफाइल स्वयं-भू आध्यात्मिक गुरु नमिता आचार्य से आशीर्वाद लेना एक पुलिस अफसर को महंगा पड़ गया है। फोटो वायरल होने के बाद पुलिस अफसर को लाइन हाजिर कर दिया गया है एवं विभागीय जाँच भी बैठा दी गई है।

दिल्ली के थाना जनकपुरी में तैनात एसएचओ इंद्रपाल की एक फोटो वायरल हुई है, जिसमें वे आँख बंद किये हुए कुर्सी पर बैठे हैं और उनके पीछे खड़े होकर नमिता आचार्य उनके सिर पर हाथ रख कर आशीर्वाद दे रही हैं। फोटो वायरल होने के बाद शीर्ष अफसरों के संज्ञान में पहुंची तो, इन्द्रपाल को लाइन हाजिर कर दिया गया एवं उनके विरुद्ध विभागीय जाँच बैठा दी गई। वोटो विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ है।

बता दें कि स्वयं-भू आध्यात्मिक गुरु नमिता आचार्य का प्रोफाइल हाई माना जाता है, उनकी आईएएस और आईपीएस अफसरों के बीच गहरी पैठ मानी जाती है, उनके फोटो अधिकारियों के साथ आते रहते हैं, वे पीछे खड़े होकर आशीर्वाद देने को लेकर चर्चित हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.