यौन उत्पीड़न को लेकर परिजनों ने रोड जाम कर किया हंगामा

यौन उत्पीड़न को लेकर परिजनों ने रोड जाम कर किया हंगामा

एनसीआर में हालात भयावह हैं। देश की राजधानी और उससे सटे क्षेत्र को बेहद संवेदनशील माना जाता है लेकिन, यहाँ यौन अपराधों के नये रिकार्ड निरंतर बन रहे हैं। चौंकाने वाली बात यह है कि एनसीआर के स्कूल भी सुरक्षित नहीं हैं। स्कूल प्रभावशाली लोगों के हैं, सो पुलिस स्कूल प्रबंधकों के विरुद्ध अपेक्षित कार्रवाई नहीं करती।

मंगलवार को मुखर्जी नगर के निरंकारी क्षेत्र में स्थित एक निजी स्कूल के विरुद्ध जमकर प्रदर्शन किया गया। आरोप है कि स्कूल में साढ़े तीन साल की बच्ची का यौन शोषण किया गया है। परिजनों के साथ आक्रोशित भीड़ ने स्कूल के सामने जाम लगा दिया और जमकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों का पुलिस पर भी लापरवाही बरतने का आरोप है। आक्रोशित भीड़ ने स्कूल प्रबंधन के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करने की मांग की।

बताते हैं कि स्कूल से लगभग एक सप्ताह पहले घर पहुंचने पर बच्ची गुप्तांगों में दर्द बता रही थी। परिजन बच्ची को अस्पताल ले गये तो, डॉक्टर ने बच्ची का यौन उत्पीड़न होने की जानकारी दी, जिसके बाद परिजनों ने पुलिस से शिकायत की। आरोप है कि पुलिस स्कूल प्रबंधन को बचाने का प्रयास कर रही है। पुलिस का कहना है स्कूल के सीसीटीवी फुटेज देखे गये, जहाँ कोई सुराग नहीं मिला लेकिन, परिजनों का कहना है कि बच्ची ने छुपम-छुपाई खेल के दौरान शौचालय में उत्पीड़न करने की बात बताई थी पर, पुलिस बच्ची से दादा के बारे में सवाल कर रही थी। हंगामा के बाद प्रकरण की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी गई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.