सपा के योद्धा तय, बिल्सी में सर्वाधिक घमासान, सांसद की सहमति की देर

सपा के योद्धा तय, बिल्सी में सर्वाधिक घमासान, सांसद की सहमति की देर

बदायूं जिले में नगर निकाय चुनाव में भाग लेने वाले समाजवादी पार्टी के योद्धा तय हो चुके हैं। नगर निकाय चुनाव के प्रभारी सांसद धर्मेन्द्र यादव की सहमति की देर है, वे शनिवार को तीन दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। रविवार शाम तक सपा अपने प्रत्याशियों की सूची जारी कर सकती है।

समाजवादी पार्टी के प्रत्याशियों को लेकर अधिकांश निकायों में संशय की स्थिति नहीं है। बदायूं में फात्मा रजा ही सपा की प्रत्याशी होंगी, इसी तरह बिसौली, उझानी, इस्लामनगर और ककराला के प्रत्याशी लगभग पहले से ही सबको पता हैं। सहसवान में भी रावण का वध करने वाला योद्धा तय हो चुका है। बिल्सी को लेकर सर्वाधिक घमासान मचा हुआ है, यहाँ एक शिक्षा माफिया ने पार्टी पर दबाव बना रखा है, जिसके चलते मूल कार्यकर्ता दरकिनार किये जा सकते हैं, इसी तरह सपा को कस्बा वजीरगंज में सही प्रत्याशी की तलाश है। हालाँकि जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने आवेदनों पर गंभीरता पूर्वक मंथन कर प्रत्याशियों की सूची फाइनल कर ली है, जिसे नगर निकाय प्रभारी सांसद धर्मेन्द्र यादव की संस्तुति के बाद जारी कर दिया जायेगा। सूत्रों का यह भी कहना है कि सांसद धर्मेन्द्र यादव भाजपा की रणनीति को लेकर शांत हैं।

सांसद धर्मेन्द्र यादव शनिवार को आ रहे हैं। जिलाध्यक्ष आशीष यादव ने बताया कि सांसद 28 अक्टूबर को शाम 7 बजे से हाफिज सिद्दीकी इस्लामियां इंटर कॉलेज के मैदान में स्मृति वंदन महोत्सव के कवि सम्मेलन व मुशायरे में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित रहेंगे। 29 अक्टूबर को अपने आवास पर सपा कार्यकर्ताओं व आम जनता से भेंट कर उनकी समस्याओं को सुनेगें, इसके बाद सपा कार्यकर्ताओं द्वारा आयोजित किये जाने वाले विभिन्न कार्यक्रमों में भाग लेंगे। रात्रि विश्राम अपने आवास पर ही करेगें और फिर 30 अक्टूबर को भी प्रातः 9 बजे से अपरान्ह 12 बजे तक अपने आवास पर सपा कार्यकर्ताओं व आम जनता से भेंट कर उनकी समस्याओं को सुनेगें, जिसके बाद बिल्सी विधान सभा क्षेत्र में भ्रमण कर सपा कार्यकर्ताओं से मिलेगें और विभिन्न कार्यक्रमों में सम्मिलित होगें।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.