सीएचसी के अंदर कर्मचारियों ने की वीयर पार्टी, सीएमओ ने जताई अनभिज्ञता

सीएचसी के अंदर कर्मचारियों ने की वीयर पार्टी, सीएमओ ने जताई अनभिज्ञता
उझानी स्थित सीएचसी के अंदर वीयर पार्टी करते पुरुष व महिला कर्मचारी।

बदायूं के स्वास्थ्य विभाग की छवि पहले से ही बेहद खराब है, इस बीच उझानी स्थित सीएचसी पर हुई वीयर पार्टी ने सिद्ध कर दिया कि स्वास्थ्य विभाग मृत अवस्था में है और अब इसका पोस्टमार्टम करने की आवश्यकता है। वीयर पार्टी ने स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा दिया है, वहीं वीयर पार्टी जिले भर में चर्चा का विषय बनी हुई है, लेकिन सीएमओ अभी भी पूरी अनभिज्ञता जता रहे हैं।

कस्बा उझानी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर वीयर पार्टी होने का खुलासा हुआ है। स्वास्थ्य केंद्र में तैनात महिला व पुरुष कर्मचारी खुलेआम टेबिल पर वीयर सजा कर ऐसे एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं, जैसे वे ड्यूटी पर नहीं, बल्कि गोवा में बीच के किनारे बैठे हों। पुरुष कर्मचारियों के साथ महिला कर्मचारियों ने नियमों और मर्यादा की भी सभी सीमायें पार कर दीं, जबकि संपूर्ण समाज उन्हें सिस्टर संबोधित करता है।

उझानी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के अंदर हुई वीयर पार्टी का खुलासा तब हुआ, जब कमरे के अंदर की फोटो किसी तरह वायरल हो गई। सोशल साइट्स पर आते ही फोटो आग की तरह फैल गई। चारों तरफ चर्चे शुरू हो गये। स्वास्थ्य विभाग में भी हड़कंप मच गया, लेकिन मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. नेनी चंद्रा अभी भी वियर पार्टी से अनभिज्ञ हैं, उनका कहना है कि घटना उनके संज्ञान में आयेगी, वे तभी कुछ कह पायेंगे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.