युवा राजनीति में आकर राजनीति का हिस्सा बनें: ब्रजेश यादव

युवा राजनीति में आकर राजनीति का हिस्सा बनें: ब्रजेश यादव

बदायूं जिले में युवाओं के बीच बेहद लोकप्रिय समाजवादी पार्टी के नेता ब्रजेश यादव युवाओं को संगठन से जोड़ने की दिशा में जुटे ही रहते हैं। ब्रजेश यादव युवाओं को राजनीति में आने के लिए भी प्रेरित करते रहते हैं, वे युवाओं को पीछे खड़ा कर नारे लगाने के लिए नहीं बल्कि, अग्रिम पंक्ति में आने का युवाओं से आह्वान करते रहते हैं।

सहसवान के मोहल्ला दहलीज निवासी राजा चौधरी को मुलायम सिंह यूथ बिग्रेड का नगर अध्यक्ष मनोनीत किया गया है। ब्रजेश यादव ने राजा चौधरी को नियुक्ति पत्र भेंट किया और संगठन को और मजबूत करने की दिशा में जुट जाने का आह्वान किया। ब्रजेश यादव ने कहा कि युवा राजनीति में आकर राजनीति का हिस्सा बनें और कुरीतियों एवं कुचक्रों से देश और समाज को बचाने में अपना अहम योगदान दें। उन्होंने कहा कि जब तक युवा राजनीति का हिस्सा नहीं बनेंगे तब तक, राजनीति में पाखंड का बोल-बाला रहेगा।

राजा चौधरी के नगर अध्यक्ष मनोनीत होने पर नवाब सिंह यादव, मसर्रत चौधरी, मोनिस चौधरी, सूरज कुमार, तवरेज चौहान सहित तमाम लोगों हर्ष व्यक्त किया है, वहीं राजा चौधरी ने संगठन को और मजबूत करने का आश्वासन दिया।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.