डीआरडीए के बड़े बाबू के पोते की मौत, बजरी ने ली युवक की जान

डीआरडीए के बड़े बाबू के पोते की मौत, बजरी ने ली युवक की जान

बदायूं जिले में सड़क हादसे रुक नहीं पा रहे हैं। कोई हादसा चालक की लापरवाही से होता है, तो कोई प्रशासन की मनमानी से जान गंवा देता है। आज डीआरडीए के वरिष्ठ लिपिक का मासूम पोता असमय ही काल के गाल में समा गया, वहीं बेटा और बहू घायल हैं। बहू की हालत गंभीर बताई जा रही है, इसके अलावा एक युवक की जान बजरी पर बाइक फिसलने से चली गई।

जिला ग्राम्य विकास विभाग में कार्यरत वरिष्ठ लिपिक राकेश शर्मा की बेटी की शादी संभल जिले के कस्बा चंदौसी में कुछ महीने पहले ही हुई है, जहां उनका बेटा अनिरुद्ध शर्मा, बहू प्रीति शर्मा और दो वर्षीय पोता रुद्रांश बुलेट बाइक से जा रहे थे। हाईवे पर वजीरगंज थाना क्षेत्र में रेहड़िया गाँव के नाम से पुलिस चौकी है। पुलिस चौकी गाँव की जगह हाईवे पर है, जिसके आगे पुलिस वालों ने ब्रेकर बनवा रखा है। बताते हैं कि अनिरुद्ध की बाइक ब्रेकर पर उछल गई, जिससे तीनों दूर जा गिरे। गिरने से मासूम बच्चे रुद्रांश की मौके पर ही मौत हो गई। अनिरुद्ध और प्रीति घायल हैं, दोनों का उपचार चल रहा है। प्रीति की हालत गंभीर बताई जा रही है।

इसके अलावा कस्बा कादरचौक में रोड पर बजरी फैली हुई है, जिस पर बाइक फिसलने से बीती रात भाजपा के पूर्व पदाधिकारी और व्यापारी डालचंद्र की मौत गई। डालचंद्र कादरचौक थाना क्षेत्र के गाँव सिसईया के निवासी थे। दूसरों की लापरवाही के चलते एक मासूम और एक युवक की असमय ही जान चली गई। मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.