एक और हत्या, दामाद ने बरेली जिले के ससुर को गोली से उड़ाया

एक और हत्या, दामाद ने बरेली जिले के ससुर को गोली से उड़ाया

बदायूं जिले में सिद्ध हो गया है कि यहाँ कानून व्यवस्था नाम का कुछ है ही नहीं। पुलिस-प्रशासन उत्तर प्रदेश स्थापना दिवस मनाने में व्यस्त थी, तभी जिले भर दबंग आतंक मचा रहे थे। सुबह से शाम तक चारों दिशाओं में लाशें गिरती रहीं। चार हत्यायें दोपहर से पहले ही हो चुकी थीं एवं दोपहर बाद दामाद ने ससुर को गोली से उड़ा दिया।

मूसाझाग थाना क्षेत्र के गाँव रम्पुरा निवासी सतीश की बरेली जिले के आंवला कोतवाली क्षेत्र में गाँव बझेड़ा ससुराल है। ससुर ओमप्रकाश अपनी बेटी को लेने आया था, इसी बात पर सतीश और ओमप्रकाश के बीच विवाद हो गया। सतीश को इतना गुस्सा आ गया कि उसने अपने ही ससुर ओमप्रकाश की गोली मार कर हत्या कर दी। हत्यारोपी फरार है। कोहराम मचा हुआ है। बता दें कि मूसाझाग थाना क्षेत्र के गाँव काजी सोहरा में आज ही दिनदहाड़े दस वर्षीय अर्पित की हत्या कर दी गई थी। पुलिस हत्यारोपियों को नहीं पकड़ पाई है।

उधर सुबह सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में मझिया रोड पर सेंट्रो कार में शव मिला था, जिसकी पहचान कर ली गई है। आवास विकास कॉलोनी के ही संजय रस्तोगी का शव है, इसके बारे में बताया जा रहा है कि मृतक पहले बा विद्यालय में चतुर्थ श्रेणी कर्मी था, लेकिन ड्यूटी पर न जाने के कारण संविदा समाप्त हो गई। मृतक शिक्षा विभाग और नगर निकायों में ठेकेदारी भी करता था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: बच्चा और युवती को गोली से उड़ाया, कार और सड़क पर मिले शव

Leave a Reply