बिसौली क्षेत्र में युवक की हत्या, सहसवान में बच्ची का यौन उत्पीड़न

बिसौली क्षेत्र में युवक की हत्या, सहसवान में बच्ची का यौन उत्पीड़न

बदायूं जिले में गुरूवार को सुबह से ही हृदय विदारक सूचनाओं के मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। बिसौली कोतवाली क्षेत्र में निर्मम तरीके से युवक को मौत के घाट उतार दिया गया है, वहीं सहसवान कोतवाली क्षेत्र में पांच वर्षीय बच्ची का यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया गया है। घटनाओं को लेकर क्षेत्र में दहशत नजर आ रही है।

बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव परसिया के पास सुबह एक शव दिखाई दिया। शव के पास ही लंबा छुरा भी पड़ा था, उसी छुरे से गोद कर युवक की हत्या की गई है। शव के पास ही एक मोटर साईकिल की आरसी भी पड़ी थी, जिस पर बरेली जिले में स्थित आंवला कोतवाली क्षेत्र के गाँव महमूदपुर निवासी गौरव पुत्र सोहनपाल का नाम लिखा था, जिसके आधार पर मान लिया गया कि लाश उसी की है। परिजनों को सूचना दी गई, तो परिजनों ने बताया कि यह लाश गौरव की नहीं है, लेकिन महमूदपुर के ही बंजारा पुत्र रामप्रसाद जाटव की लाश है, पर गौरव भी बुधवार से लापता है।

सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। कोतवाल अश्वनी कुमार सिंह ने बताया कि गौरव और बंजारा मित्र थे, दोनों ही रात तीन बजे बाइक से निकले थे। बंजारा की लाश मिली है, वहीं गौरव अभी लापता है। प्रकरण की जाँच की जा रही है।

उधर सहसवान कस्बे में पांच वर्षीय बच्ची का यौन उत्पीड़न करने का प्रयास किया गया है। भाई ने देख लिया, तो उसने तत्काल यूपी- 100 को कॉल कर दी। पुलिस के आने से पहले दरिंदा भागने में सफल हो गया। बच्ची की माँ ने कोतवाली में दरिंदे के विरुद्ध नामजद तहरीर दी है। बच्ची बेहद डरी-सहमी बताई जा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.