ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा कर पीलीभीत जिले के सिपाही की मौत

ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा कर पीलीभीत जिले के सिपाही की मौत

बदायूं जिले के पुलिस कर्मियों के लिए ही नहीं बल्कि, पुलिस विभाग के लिए ही दुःख भरी खबर है। रोड गश्त के दौरान गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने से एक सिपाही की मौत हो गई। सिपाही की मृत्यु की सूचना पर पुलिस कर्मी शोक में डूब गये हैं।

दुःखद वारदात अलापुर थाना क्षेत्र की है। बताते हैं कि सिपाही रात्रि गश्त पर निकले हुए थे। प्रभाकर ज्योति नाम के सिपाही की ड्यूटी चीता मोबाइल के रूप में थी। बताते हैं कि गाँव खरखोली के निकट गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकराने से सिपाही प्रभाकर ज्योति गिर गये। सिपाही प्रभार ज्योति की हालत बेहद गंभीर थी। सूचना पर एएसपी (सिटी) तत्काल मौके पर पहुंच गये। घायल सिपाही को जिला अस्पताल लाया गया तो, डॉक्टर ने सिपाही को मृत घोषित कर दिया।

सिपाही के निधन की सूचना फैलते ही पुलिस विभाग के कर्मचारी और अफसर शोक में डूब गये। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार सीधे अस्पताल पहुंचे, जहाँ उन्होंने घटना के संबंध में जानकारी ली। मृतक के घर सूचना भिजवाई गई है, जहाँ परिजन रवाना हो गये हैं। बताते हैं कि मृतक पीलीभीत जिले में स्थित थाना बरखेड़ा क्षेत्र का मूल निवासी है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.