पांच वर्ष की बच्ची का यौन उत्पीड़न, मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

पांच वर्ष की बच्ची का यौन उत्पीड़न, मुकदमा दर्ज, आरोपी फरार

बदायूं जिले में महिलाओं की ही नहीं, बल्कि नन्ही-मुन्नी बच्चियों की भी हालत दयनीय है। महिलाओं का यौन शोषण और फिर हत्याओं का सिलसिला निरंतर जारी है। आज पांच वर्ष की बच्ची को एक बहशी बहला कर गन्ने के खेत में ले गया, जहां उसका बहशी ने यौन उत्पीड़न किया। माँ ने थाने में तहरीर दे दी है।

पांच वर्ष की बच्ची के साथ दरिंदगी करने की सनसनीखेज वारदात अलापुर थाना क्षेत्र की है। एक गरीब मुस्लिम परिवार के बच्चे माँ के साथ गाँव में रहते हैं, गृह स्वामी शहर में मजदूरी करता है। पीड़ित बच्ची की माँ का कहना है कि उसकी बच्ची साथी बच्चों के साथ खेल रही थी, तभी मोहल्ले का ही शैराव बच्ची को बहला कर अपने साथ जंगल की ओर ले गया और फिर वहां ईख के खेत में ले जाकर बच्ची का यौन उत्पीड़न करने लगा।

माँ का कहना है कि काफी देर तक बच्ची नहीं दिखी, तो उसने बेटे से खोज कर घर लाने को कहा। बेटे ने बच्चों से पूछ-ताछ की, तो उसे बच्चों ने बताया कि जंगल की ओर शैराव ले गया है। खोजबीन करते हुए जंगल में जाकर देखा, तो शैराव बच्ची का यौन उत्पीड़न कर रहा था। बहशी देखते ही जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गया। पीड़ित बच्ची को लेकर माँ थाना अलापुर पहुंची और थाने में शैराव के विरुद्ध नामजद तहरीर दी। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर दिया है, लेकिन पुलिस अभी तक आरोपी को पकड़ नहीं पाई है।

उधर बिसौली कोतवाली क्षेत्र में शनिवार को गायब महिला की लाश बरामद हुई थी। मृतका के पति ने पुलिस पर लापरवाही और मनमानी करने का आरोप लगाया है। आरोप है कि पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों के विरुद्ध समय से कार्रवाई कर देती, तो उसकी पत्नी की हत्या नहीं होती।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.