हाईवे पर दौड़ती कार में अचानक लगी आग, साले-बहनोई जिंदा जले

हाईवे पर दौड़ती कार में अचानक लगी आग, साले-बहनोई जिंदा जले

बदायूं-मुरादाबाद हाईवे पर कुछ देर पहले कार में अज्ञात कारणों से आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि साले-बहनोई कार में ही जल कर मर गये। किसी तरह दस वर्षीय बच्चा बच गया। मृतकों के परिवार में हाहाकार मचा हुआ है। घटना को लेकर हर कोई स्तब्ध है।

बताते हैं कि दातागंज कोतवाली क्षेत्र के गाँव बादाम नगर निर्वेश (30) पुत्र पाती राम की बिसौली कोतवाली क्षेत्र के गाँव मदनजुड़ी में ससुराल है, उसकी पत्नी इन दिनों मायके में ही है। साले उमेश और बेटा देव (10) को लेकर निर्वेश अपने गाँव आ गया था और वापस ससुराल जा रहा था। बताते हैं कि वजीरगंज थाना क्षेत्र से गुजरते समय गाँव वनकोटा के आगे सेंट्रो कार में किसी तरह आग लग गई। आग इतनी तेजी से लगी कि साले-बहनोई को निकलने का अवसर ही नहीं मिला, वे दोनों कार के अंदर ही जिंदा जल गये, पर बेटा देव किसी तरह बाहर निकलने में सफल हो गया, वह चीखा और कार में आग लगती देख राहगीरों ने मदद करने का प्रयास किया, पर कोई कुछ नहीं कर पाया। घटना रात लगभग 8: 30 बजे की है।

सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई, लेकिन तक तक सब कुछ स्वाह हो चुका था। शव भी नहीं बचे हैं एवं गाड़ी भी रख में तब्दील हो चुकी है। घटना की सूचना मृतकों के घर पहुंची, तो हाहाकार मच गया। परिजन और रिश्तेदार घटना स्थल की ओर दौड़ पड़े हैं। घटना को लेकर हर कोई स्तब्ध नजर आ रहा है। बताते हैं कि कार गैस से चल रही थी, जिससे आग तेजी से फैल गई।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.