धर्मेन्द्र के साथ एक ही माला में नजर आये विमल, बिट्टन और रजनीश

धर्मेन्द्र के साथ एक ही माला में नजर आये विमल, बिट्टन और रजनीश

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी सांसद धर्मेन्द्र यादव को चुनावी राजनीति का मास्टर माना जाता है। कहा जाता है कि उनके पास सम्मोहन शक्ति है। कड़ी आलोचना करने वाले भी सामने जाकर सिर्फ हाँ ही करते हैं और फिर चेले बन कर लौट आते हैं, जिसके बाद हर जगह उनकी प्रशंसा करते हैं।

सांसद धर्मेन्द्र यादव शनिवार को लोकसभा क्षेत्र में विभिन्न स्थानों पर गये और जनसभाओं को संबोधित किया, इसी दौरान आश्चर्य कर देने वाला दृश्य दिखाई दिया तो, लोग मन ही मन और खुल कर भी सांसद के बुद्धि कौशल की प्रशंसा करते नजर आये। पिछले दिनों सपा-बसपा का कस्बा बिल्सी में विधान सभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन हुआ था, जिसमें पूर्व दर्जा राज्यमंत्री विमल कृष्ण अग्रवाल और उनकी टीम के अहम सदस्य नहीं पहुंचे थे, जिससे उनकी नाराजगी की खबरें फैल गईं।

सांसद के साथ शनिवार को न सिर्फ विमल कृष्ण अग्रवाल दिखाई दिए बल्कि, एक ही माला में रजनीश वार्ष्णेय और पूर्व बसपा विधायक मसर्रत अली “बिट्टन” भी रहे, जबकि तीनों आपस में कड़े राजनैतिक प्रतिद्वंदी माने जाते हैं। सांसद के दायें-बायें तीनों नेताओं को एक साथ देखने वाले चकित रह गये और सांसद के बुद्धि कौशल की प्रशंसा करते नजर आये।

उधर व्यक्तिगत कारणों से डीसीबी के पूर्व चेयरमैन ब्रजेश यादव शनिवार को जिले से बाहर रहे, जिससे सहसवान विधान क्षेत्र के कस्बा इस्लामनगर में हुआ कार्यक्रम रोमांचक और उत्साहवर्धक नहीं हो पाया, जिससे ब्रजेश यादव की कमी सभी को खली।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply