मोदी-शाह को गाली दी, प्रचार वाहन पर थूका, तोड़-फोड़ की, चालक पीटा

मोदी-शाह को गाली दी, प्रचार वाहन पर थूका, तोड़-फोड़ की, चालक पीटा

बदायूं लोकसभा क्षेत्र में चुनाव हिंसक दिशा की ओर बढ़ने लगा है। भारतीय जनता पार्टी के प्रचार वाहन पर थूकने के बाद तोड़-फोड़ की गई एवं विरोध करने पर चालक की भी पिटाई लगा गई। भीड़ जमा होने पर बाइक सवार हमलावर फरार हो गये। प्रकरण की शिकायत पुलिस से कर दी गई है।

शहर में ही रहने वाला महेश नाम का युवक बेहद गरीब है, वह ई-रिक्शा चला कर परिवार का भरण-पोषण करता है। चुनाव शुरू हुए तो, उसे भारतीय जनता पार्टी ने बुक कर लिया और उसके नाम से अनुमति लेकर उसे प्रचार करने का दायित्व दे दिया गया, वह रिक्शे पर लाउडस्पीकर लगा कर दिन भर शहर की सड़कों पर घूमता रहता है।

पीड़ित महेश ने बताया कि वह इंद्रा चौक से गुजर रहा था तभी, दो बाइक सवार आ गये, उन्होंने बराबर में आकर अमित शाह और नरेंद्र मोदी को गालियाँ देते हुए ई-रिक्शा पर थूक दिया, वह फिर भी कुछ नहीं बोला, इसके बावजूद उसे पीटने लगे, उसे पिटता देख राहगीर जुटने लगे तो, बाइक सवार युवक भाग गये।

पीड़ित ने बताया कि गद्दी चौक पर समाजवादी पार्टी की नुक्कड़ सभा थी, हमलावर वहीं से आये थे और धर्मेन्द्र यादव को जिताने की बात कर रहे थे। पीड़ित ने थाना सिविल लाइन में शिकायत कर दी है। पुलिस प्रकरण की जाँच कर रही है। इंद्रा चौक पर सीसीटीवी लगे हैं, जिससे हमलावरों का आसानी पता चल जायेगा।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply