बैठक और समारोह में शामिल होने के साथ सांसद ने किया उद्घाटन

बैठक और समारोह में शामिल होने के साथ सांसद ने किया उद्घाटन

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेन्द्र यादव जिला पंचायत की बैठक में उपस्थित हुए, जहाँ उन्होंने उपस्थित सदस्यों और जनप्रतिनिधियों से जिले का विकास कराने का आह्वान किया। पूर्व राज्यमंत्री व विधायक ओमकार सिंह यादव और विधायक महेश चंद्र गुप्ता भी उपस्थित रहे।

सदर कोतवाली के निकट महाराजा पीवीसी स्टोर खोला गया है, जिसका सांसद धर्मेन्द्र यादव उद्घाटन करने पहुंचे तो, उन्होंने सोहेल सिद्दीकी के बच्चों से ही फीता कटवाया, यहाँ पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा उपस्थित रहे। सांसद एक स्कूल के वार्षिकोत्सव में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए, जहाँ छात्र-छात्राओं व अभिवावकों को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि ये छोटे-छोटे बच्चे हमारे देश का भविष्य हैं, यही आगे चलकर देश की दिशा और दशा तय करेंगे, इसलिए हम सभी लोगों की ये जिम्मेदारी व कर्तव्य है कि इनके उज्ज्वल भविष्य के लिये जो भी कर सकते हैं, वह सब करें। उन्होने आगे कहा कि इस प्रकार के समारोह के आयोजनों से बच्चों में नई ऊर्जा का संचार होता है तथा वह समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारियों के लिए और अधिक सजग हो जाते हैं।

सांसद धर्मेन्द्र यादव ने जिलाध्यक्ष आशीष यादव, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री प्रदीप यादव, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा, पूर्व विधायक मुस्लिम खां, पूर्व विधायक रामखिलाड़ी यादव, हाजी इरफान, स्वाले चौधरी, मोहम्मद मियाँ, हारून, सलीम अहमद, राजू यादव, फैजान, अनीस सिद्दीकी और प्रभात अग्रवाल सहित अन्य तमाम लोगों की उपस्थिति में मोतशाम सिद्दीकी को नियुक्ति पत्र दिया। मोतशाम सिद्दीकी को सपा अल्पसंख्यक सभा का पुनः प्रांतीय सचिव नियुक्त किया गया है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.