ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी युगल, युवक की मौत, युवती की हालत गंभीर

ट्रेन के आगे कूद गया प्रेमी युगल, युवक की मौत, युवती की हालत गंभीर

बदायूं में दुःखद वारदात घटित हुई है। प्रेमी युगल ट्रेन के आगे कूद गये, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई एवं युवती की हालत गंभीर बनी हुई है। घायल युवती का जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है, दोनों बरेली जिले के बताये जा रहे हैं।

कासगंज दिशा से बरेली की ओर जा रही ट्रेन के आगे गाँव बसंतनगर के निकट करीब ढाई बजे युवक-युवती कूद गये, जिससे युवक की मौके पर ही जान चली गई एवं युवती गंभीर रूप से घायल हो गई। पुलिस ने युवती को जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है, जहां उसका उपचार किया जा रहा है एवं पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि युवक और युवती रेलवे लाइन के किनारे पेड़ के नीचे बैठे काफी देर से बातें कर रहे थे। ट्रेन आने पर दोनों ने एक-दुसरे को बाहों में भरा और फिर ट्रेन के आगे कूद गये। चालक ने दोनों को पहले ही देख लिया था, जिससे चालक ने ब्रेक लगा कर दोनों को बचाने का प्रयास किया पर, ट्रेन दोनों के ऊपर चढ़ गई।

घटना के बाद मृतक के पास से आधार कार्ड बरामद हुआ है, जिसमें राजन गाँव नबादा वन थाना फरीदपुर जिला बरेली लिखा है, वहीं बेहोशी की हालत में ही घायल युवती ने अपना नाम रूबी बताया। पुलिस प्रकरण की जाँच में जुट गई है। परिजनों के सामने आने के बाद ही असलियत पता चल सकेगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply