महंगाई और कानून व्यवस्था संभाल नहीं पा रही भाजपा: धर्मेन्द्र

महंगाई और कानून व्यवस्था संभाल नहीं पा रही भाजपा: धर्मेन्द्र

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेन्द्र यादव क्षेत्र में दौरे पर हैं। सांसद विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल हुए, इस दौरान उन्होंने उत्तर प्रदेश सरकार के साथ केंद्र सरकार पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने इलाहाबाद में छात्र संघ के नेताओं के कमरों में हुए तांडव का भी मुद्दा उठाया।

बिसौली विधान सभा क्षेत्र के गाँव रानेट में रामलीला मेले का उद्घाटन करने के दौरान उपस्थित विशाल जन-समूह को संबोधित करते हुए सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय को ऑक्सफोर्ड कहा जाता है, वहां के निवर्तमान अध्यक्ष अवनीश यादव व नव-निर्वाचित अध्यक्ष उदय प्रकाश यादव के कमरों में तांडव किया गया है, उससे सिद्ध होता है कि सामंती व संघी दलितों, पिछड़ों और अल्पसंख्यकों के प्रति कैसी सोच रखते हैं, इस सबसे उनकी कुंठित विचारधारा सामने आ गई है। उन्होंने कहा कि इतनी बड़ी घटना के बावजूद प्रशासन मौन है, इससे सिद्ध होता है कि घटना को लेकर शासन की मूक स्वीकृति प्राप्त थी।

धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि मेला हमारी गंगा-जमुनी संस्कृति को संजोय हुए हैं, ऐसे आयोजन होते रहने चाहिए, समाजवादी पार्टी ने सदैव इस प्रकार के धर्म-निरपेक्ष कार्यक्रमों को बढ़ावा दिया है परन्तु, भाजपा ने सदैव साम्प्रदायिकता की राजनीति कर देश व समाज को जातियों तथा धर्मों में विभक्त करने का कार्य किया है और इसी तरह सत्ता तक पहुंच गई। उन्होंने कहा कि केन्द्र व प्रदेश की वर्तमान सरकार बनने से पूर्व भाजपा नेता भ्रष्टाचार, महंगाई तथा काननू व्यवस्था का रोना रोते थे परन्तु, वर्तमान समय में डीजल, पेट्रोल, घरेलू गैस तथा खाद सहित अन्य तमाम मूलभूत वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं।

उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में एनकाउन्टर के नाम पर निर्दोष तथा भोले-भाले लोगों को मौत के घाट उतारा जा रहा है, हाल ही में लखनऊ की घटना पुलिस की निरंकुशता का जीता जागता उदाहरण है। उन्होंने कहा कि समाज का हर वर्ग भाजपा की सरकारों से त्रस्त है और चुनाव का इंतजार कर रहा है, इस मौके पर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष आशीष यादव, पूर्व दर्जा राज्यमंत्री प्रदीप यादव उर्फ गुड्डू, पूर्व विधायक आशुतोष मौर्य, अवनीश यादव, शहनवाज खां, महेन्द्र प्रताप सिंह, आशीष गर्ग, अंकुर यादव, अशोक यादव, अमित यादव, हुकुम सिंह, पृथ्वीराज, मुनीश, रवेन्द्र शाक्य, टिंकू शाक्य, रामेश्वर शाक्य आदि सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply