वे राम को छोड़ कर रहीम के साथ चले गये, मैं नहीं जा सकता: प्रवीण

वे राम को छोड़ कर रहीम के साथ चले गये, मैं नहीं जा सकता: प्रवीण

बदायूं जिले के कस्बा बिल्सी में अंतर्राष्ट्रीय हिंदू परिषद के संस्थापक प्रवीण भाई तोगड़िया ने नरेंद्र मोदी पर दूसरे दिन भी जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि वे रहीम के साथ चले गये पर, मैं नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि राम जी की सेवा कर पश्चाताप करें।

पढ़ें: दोहरा मापदंड वाला प्रधानमंत्री पहली बार देख रहे हैं: तोगड़िया

प्रवीण भाई तोगड़िया ने उपस्थित लोगों को संबंधित करते हुए कहा कि किसानों को कर्ज मुक्त करो, युवाओं को रोजगार दो, नौटंकी बंद करो, डुग-डुगिया बजाने वाले बहुत थे, उनकी कटी में मत जाओ। उन्होंने कहा कि कोई मदमस्त सिकन्दर यह मानता है कि हिन्दू कहां जायेगा तो, 2019 में गाँव का कोई गरीब प्रधानमंत्री बन कर आपका तख्त हिला देगा, राम मंदिर बनवा देगा। उन्होंने कहा कि कई शताब्दियों की आकांक्षा आपके पागलपन के पीछे हम कुर्बान नहीं कर सकते। राम जी की सेवा कर के पश्चाताप करो। उन्होंने कहा कि हिन्दुओं को वैभव दिला कर रहेंगे।

उन्होंने कहा कि हिन्दू समाज अनाथ नहीं है। बोले- वे राम को छोड़ कर रहीम के साथ चले गये, मैं तो रहीम के साथ नहीं जा सकता, इस दौरान जिले के हिंदू समाज के कद्दावर नेता नजर आये। महत्वपूर्ण बात यह है कि विश्व हिन्दू परिषद के स्थापित चेहरे ही प्रवीण भाई तोगड़िया के साथ दिखाई दे रहे हैं, जिससे कहा जा सकता है कि प्रवीण भाई तोगड़िया ही विश्व हिन्दू परिषद थे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply