अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरे, तो वे राजनीति से स्वयं हट जायेंगे: महेश

अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरे, तो वे राजनीति से स्वयं हट जायेंगे: महेश

बदायूं विधान सभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने गौतम संदेश से बात करते हुए अपनी अब तक की उपलब्धियों के बारे में बताया। उन्होंने आगामी योजनाओं के बारे में चर्चा करते हुए कहा कि वे अपने विधान सभा क्षेत्र को आदर्श बनाना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा का पालिकाध्यक्ष बनने से विकास को गति मिलेगी।

गौतम संदेश से बात करते हुए विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि वे अपने विधान सभा क्षेत्र को माँ मानते हैं और माँ की तरह ही क्षेत्र और जनता की सेवा करते हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जुआ-सट्टा कारोबार का रूप ले चुका था, जिसे उन्होंने बंद कराया, साथ ही विकास कार्य पक्षपात पूर्ण तरीके से हो रहा था, वे वहां पहले ध्यान दे रहे हैं, जो क्षेत्र उपेक्षित रहे हैं। वजीरगंज में हरिजन धर्मशाला की नींव रखी है, अंबेडकर पार्क का सौंदर्यकरण कराया जायेगा, पेयजल की व्यवस्था कराई जा रही है, साथ ही मंगला माता धाम का विकास करा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में राशन माफिया पूरी तरह हावी थे, जिन पर बमुश्किल लगाम लगा पाये हैं, अभी माफिया पूरी तरह खत्म नहीं हुए हैं, पर जो बचे हैं, उन्हें भी शीघ्र खत्म कर दिया जायेगा। हालाँकि अधिकांश गांवों में गरीबों को उनका हिस्सा अब मिलने लगा है। उन्होंने दावा किया कि वे जनता की अपेक्षाओं पर खरा नहीं उतरे, तो वे राजनीति से स्वयं हट जायेंगे। विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि शहर क्षेत्र में नगर पालिका की विशेष भूमिका होती है, विधायक के पास सीमित निधि होती है, इसलिए भाजपा का पालिकाध्यक्ष बनने से शहर क्षेत्र में अधिक विकास हो सकेगा।

पुलिस के कार्य और व्यवहार पर उन्होंने कहा कि चुनाव के बाद होली का पर्व आया, जिसे कुछ पुलिस कर्मियों ने नहीं मनाया, ऐसे पुलिस कर्मी मुश्किलें उत्पन्न करेंगे ही, पर मुख्यमंत्री पुलिस की समस्यायों और सुधार को लेकर बेहद सक्रिय हैं। उन्होंने कहा कि सीवर लाइन की संस्तुति करा दी गई है, अब उनका उद्देश्य है कि हर घर में बिजली पहुंचा कर अपने प्रधानमंत्री का सपना साकार कर दें। उन्होंने कहा कि बैंकों में किसानों के साथ अच्छा व्यवहार नहीं किया जा रहा है, इसको लेकर वे डीएम से बात करेंगे और किसानों को सम्मान दिलायेंगे। उन्होंने बताया कि 25 अक्टूबर को वजीरगंज में नगर विकास मंत्री सुरेश खन्ना विकास कार्यों का लोकार्पण करेंगे, साथ ही कार्यकर्ता सम्मेलन भी आयोजित किया जायेगा।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: वजीरगंज में हुए विकास कार्यों को सुरेश खन्ना करेंगे जनता को समर्पित

Leave a Reply

Your email address will not be published.