बीआईएमटी कॉलेज की छात्रा ने खाया विषाक्त पदार्थ, मौत के बाद अंत्येष्टि

बीआईएमटी कॉलेज की छात्रा ने खाया विषाक्त पदार्थ, मौत के बाद अंत्येष्टि

बदायूं स्थित बीआईएमटी की छात्रा ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। क्लास रूम में ही छात्रा की हालत बिगड़ गई, तो उसके परिजनों को सूचना दी गई। परिजन गंभीर हालत में छात्रा को घर ले गये, जहाँ उसने दम तोड़ दिया और फिर उसकी अंत्येष्टि कर दी गई। घटना को लेकर छात्र-छात्रायें स्तब्ध हैं।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र के एक गाँव की निवासी लड़की ककराला मार्ग पर स्थित बीआईएमटी कॉलेज में बीएससी होम साइंस प्रथम वर्ष की छात्रा बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि क्लास रूम में आज उसकी हालत बिगड़ गई, तो कॉलेज कैंपस में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में परिजनों को सूचित किया गया, तो परिजन गंभीर हालत होने पर भी घर ले गये, जहाँ उसने दम तोड़ दिया और फिर उसकी अंत्येष्टि कर दी गई। बताया जाता है कि छात्रा को उसके पिता ने गोद लिया था, लेकिन पिता की मृत्यु हो चुकी है, जिससे परिवार में उसके साथ भेद-भाव होता था।

मृतक छात्रा के संबंध में यह भी बताया जा रहा है कि उसका पड़ोसी गाँव के एक युवा से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसका खुलासा होने पर उस पर कई तरह के प्रतिबंध लगा दिए गये थे, जिससे व्यथित होकर युवा ने कुछ माह पूर्व तमंचे से गोली मार कर आत्म हत्या कर ली थी। युवा के मरने के बाद से छात्रा की मानसिक स्थित सही नहीं चल रही थी। घटना को लेकर साथी छात्र-छात्रायें स्तब्ध और दुखी हैं। यह पता नहीं चल पाया कि छात्रा विषाक्त पदार्थ खाकर कॉलेज पहुंची थी, या उसने कॉलेज में पहुंच कर विषाक्त पदार्थ खाया था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.