पूर्व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव ने किया सर्विस सेंटर का उद्घाटन

पूर्व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव ने किया सर्विस सेंटर का उद्घाटन

बदायूं जिले के कस्बा उघैती में रहने वाले दोपहिया वाहन स्वामियों को अब शहरों की ओर नहीं भागना पड़ेगा। कस्बा उघैती में एक बेहतरीन सर्विस सेंटर खुल गया है, जिसका आज पूर्व राज्यमंत्री ओमकार सिंह यादव द्वारा विधिवत शुभारंभ किया गया।

कस्बा उघैती में बदायूं-इस्लामनगर मार्ग के किनारे बाइक सर्विस सेंटर खोला गया है, जिसका शुभारंभ पूर्व राज्यमंत्री व विधायक ओमकार सिंह यादव एवं जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष ब्रजेश यादव द्वारा फीता काट कर किया गया। सर्विस सेंटर के शुभारंभ के अवसर पर नगर व क्षेत्र के सैकड़ों गणमान्य नागरिक मौजूद रहे, इस दौरान ओमकार सिंह यादव ने शोरूम खोलने वाले को बधाई और शुभकामनायें देते हुए कहा कि उघैती में बाइक सर्विस सेंटर न होने के कारण क्षेत्र के लोग इस्लामनगर, बदायूं, बिसौली और सहसवान तक दौड़ते थे, जिससे उनका पैसा और समय बर्बाद होता होता था, पर अब उन्हें पास में ही हर सुविधा मिलेगी।

समारोह में नगर पंचायतों के तमाम प्रत्याशी और मतदाता भी मौजूद थे, उन्हें ब्रजेश यादव ने चुनाव जीतने का मंत्र दिया, साथ ही आह्वान किया कि समाजवादी पार्टी के विकास कार्यों और भाजपा सरकार की असफलताओं के बारे में लोगों को बतायें, इससे लोग तुलना कर के स्वतः ही समाजवादी पार्टी को समर्थन देंगे, इस अवसर पर अजय गुप्ता, राजेश कश्यप, अशोक यादव, प्रमोद कुमार, इस्तकार उस्मानी, संजय सिंह सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.