रचना कटियार सभापति निर्वाचित, रो पड़ी विधायक की भतीजी

रचना कटियार सभापति निर्वाचित, रो पड़ी विधायक की भतीजी

बरेली जिले में आज सहकारी संघ के चुनाव हुए। छात्र नेता अर्जुन सिंह की पत्नी सभापति पद पर एवं अनुराग सिंह “नीटू” व अर्जुन प्रतिनिधि चुने गये। विधायक की भतीजी सोनी मिश्रा देर से आने के कारण नामांकन पत्र दाखिल नहीं कर पाई, जिससे पहले वह भिड़ गई और उसके बाद नामांकन स्थल पर ही रो पड़ी।

बरेली जिले में स्थित ब्लॉक बिथरीचैनपुर क्षेत्र के भिडौलिया सहकारी संघ पर आज सभापति पद का चुनाव हुआ, जिसमें अर्जुन सिंह की पत्नी रचना कटियार निर्विरोध निर्वाचित घोषित की गईं। जिला सहकारी बैंक के प्रतिनिधि के रूप में अनुराग सिंह “नीटू”, अर्जुन सिंह, देवकी, विष्णु कुमार निर्वाचित हुए, इससे पहले भरतौल निवासी सोनी मिश्रा पुत्री बाबूराम मिश्रा सभापति पद के नामांकन पत्र दाखिल करने आई, पर देर से आने के कारण उसका नामांकन पत्र नहीं लिया गया, जिस पर वह चुनाव करा रहे कर्मचारियों से उलझ गई, लेकिन दबंगई नहीं चली, तो वह मौके पर ही रो पड़ी।

इसके अलावा सहकारी- संघ रिठौरा के चुनाव में लीलेंद्र सिंह निर्विरोध निर्वाचित घोषित किये गये हैं, दोनों ही स्थानों पर चुनाव कई प्रभावशाली लोगों की प्रतिष्ठा से जुड़ गया था, इसलिए तमाम लोग हारने के कारण स्वयं को अपमानित महसूस कर रहे हैं, साथ ही विजयी पक्ष जश्न मना रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.