कम नहीं हो रहे डीपी यादव और परिवार के दुःख, अब पिता का निधन, शोक

कम नहीं हो रहे डीपी यादव और परिवार के दुःख, अब पिता का निधन, शोक

डीपी यादव और उनके परिवार पर पिछले कुछ समय से दिन अच्छे नहीं चल रहे हैं। डीपी यादव एक पुराने प्रकरण में सजा मिलने के कारण जेल में हैं, उनका बड़ा बेटा विकास पहले से ही सजा काट रहा है, ऐसे में परिवार के सबसे बड़े सदस्य डीपी यादव के पिता तेजपाल सिंह का रविवार को निधन हो गया, उनके निधन पर पूरा परिवार शोक में डूब गया है।

तेजपाल सिंह लंबी आयु पूरी कर चुके थे, आर्य समाज के सिद्धांतों पर चलने वाले तेजपाल सिंह का सभी बड़ा सम्मान करते थे। परिवार में सबसे बड़े और बुजुर्ग सदस्य होने के चलते उनसे सभी को बेहद लगाव था। रविवार को उनका निधन हुआ, तो परिवार का प्रत्येक सदस्य शोक में डूब गया। गाजियाबाद में राजनगर स्थित आवास से सोमवार सुबह 8: 30 बजे अंतिम यात्रा शुरू होगी, जहां रिश्तेदार, परिचित और समर्थक जुटने लगे हैं।

बता दें कि डीपी यादव का कद राजनैतिक रूप से भी बड़ा माना जाता है, वे विधायक, यूपी सरकार में राज्यमंत्री और राज्यसभा सदस्य रहे हैं, उनकी पत्नी उमलेश यादव विधायक रही हैं, उनके भतीजे जितेन्द्र यादव एमएलसी रहे हैं, उनके साले भारत सिंह यादव एमएलसी रहे हैं, साथ ही भारत सिंह यादव की पत्नी पूनम यादव बदायूं की निवर्तमान जिला पंचायत अध्यक्ष हैं, पिछले चुनाव में पत्नी उमलेश यादव सहसवान क्षेत्र से चुनाव लड़ीं, तो बुरी तरह से हार गईं। डीपी यादव के जेल में होने के चलते पूरा परिवार ही राजनैतिक हासिये पर चला गया, इसीलिए कहा जा रहा है कि दुखों का जो सिलसिला शुरू हुआ था, वह थम नहीं रहा है। तेजपाल सिंह के निधन को दुखों के उसी क्रम में जोड़ा जा रहा है, जिससे परिचित और समर्थक और भी दुखी हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.