ओए ने एई को वापस नहीं की माचिस, एसई तक पहुंचा प्रकरण

ओए ने एई को वापस नहीं की माचिस, एसई तक पहुंचा प्रकरण

मुरादाबाद जिले में अजीब तरह का प्रकरण सामने आया है। बिजली विभाग में एक माचिस का प्रकरण अधीक्षण अभियंता तक पहुंच गया है। माचिस वापस न करने पर सहायक अभियंता ने कार्यालय सहायक को कड़ा पत्र जारी किया है, साथ ही अधीक्षण अभियंता से माचिस वापस दिलाने की अपेक्षा व्यक्त की है।

मुरादाबाद में सहायक अभियंता (मीटर) के पद पर सुशील कुमार तैनात हैं, इन्होंने कार्यालय सहायक मोहित को एक पत्र जारी किया है, जिसमें लिखा है कि 23 जनवरी को उन्होंने माचिस मांगी थी। माचिस देते समय 19 तीलियाँ थीं। 1 फरवरी तक माचिस वापस नहीं की गई है, जिस पर खेद प्रकट करते हुए सुशील कुमार ने तीन दिन के अंदर माचिस वापस करने को कहा है। पत्र में कहा गया है कि माचिस वापस कर दी जाये, ताकि विवाद की स्थिति न बने और आपसी विश्वास भी बना रहे। पत्र में कार्रवाई की चेतावनी भी दी गई है।

नगरीय वितरण मंडल मुरादाबाद के अधीक्षण अभियंता को सुशील कुमार ने पत्र की प्रतिलिपि प्रेषित की है, उनसे अपेक्षा की गई है कि वे अपने स्तर से प्रयास कर माचिस वापस दिलायें। माचिस प्रकरण विभाग में चर्चा का विषय बना हुआ है। अब देखने वाली खास बात यह है कि सुशील कुमार को माचिस कब तक वापस मिलेगी।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.