बसपा प्रत्याशी का बहिष्कार, नारेबाजी कर जिलाध्यक्ष का पुतला फूंका

बसपा प्रत्याशी का बहिष्कार, नारेबाजी कर जिलाध्यक्ष का पुतला फूंका

बदायूं जिले में बहुजन समाज पार्टी विधान सभा चुनाव में साफ हो गई, इसके बावजूद नेता कार्यकर्ताओं की उपेक्षा करते नजर आ रहे हैं। बसपा कार्यकर्ताओं और अनुसूचित वर्ग के लोगों ने बसपा जिलाध्यक्ष का पुतला फूंका और गलत व्यक्ति को प्रत्याशी घोषित करने के विरोध में जमकर नारेबाजी की।

नगर पंचायत वजीरगंज के वार्ड संख्या- एक और दो के बसपा पदाधिकारियों एवं अनुसूचित वर्ग के लोग अंबेडकर पार्क में जमा हुए और बैठक करने के बाद बसपा जिलाध्यक्ष हेमेन्द्र गौतम पर बाहरी व्यक्ति को टिकट देने का आरोप लगाया, साथ ही कहा कि घोषित किया गया बसपा प्रत्याशी संगठन और समाज के लोगों को पहचानता तक नहीं है, जबकि निवर्तमान अध्यक्ष उमर कुरैशी समाज की मदद करने को तत्पर रहते हैं। आक्रोशित लोगों ने जिलाध्यक्ष के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की।

बसपा पदाधिकारियों व अनुसूचित वर्ग के लोगों ने प्रदर्शन के दौरान ही ऐलान किया कि वे नगर निकाय चुनाव में बसपा प्रत्याशी का बहिष्कार करेंगे, इस अवसर पर नगर अध्यक्ष हेमेन्द्र सागर, बूथ अध्यक्ष नरेश चंद्र, सचिव राजू सागर, कोषाध्यक्ष रामेन्द्र सागर, राजपाल सिंह, विजय सागर, तीर्थपाल, नन्दकिशोर, चरन सिंह, भूरेलाल, पूर्व सभाषद राजेश सागर, नत्थूलाल, केपी, धर्मपाल आर्य, मगन बिहारी और दिनेश पेंटर सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.