सपाईयों के प्रदर्शन के दौरान ट्रक में लगाई आग, देर तक रही अफरा-तफरी

सपाईयों के प्रदर्शन के दौरान ट्रक में लगाई आग, देर तक रही अफरा-तफरी

बदायूं लोकसभा क्षेत्र में समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में दोगुना उबाल रहा। राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को लखनऊ स्थित हवाई अड्डे पर प्रयागराज जाने से रोकने के विरोध में प्रदर्शन कर रहे सपाईयों को खबर मिली कि प्रयागराज में सांसद धर्मेन्द्र यादव घायल हो गये तो, सपाई आक्रामक हो उठे। जिलाध्यक्ष आशीष यादव और डीसीबी के पूर्व चेयरमैन ब्रजेश यादव के नेतृत्व में अलग-अलग स्थानों पर सपाई प्रदर्शन कर रहे थे, इस बीच किसी खुरापाती ने ट्रक में आग लगा दी। पुलिस आग फैलने से पहले ही सक्रिय हो गई वरना, बड़ी वारदात घटित हो सकती थी।

पढ़ें: अखिलेश यादव को रोकने पर सपाई हुए बेकाबू, धर्मेन्द्र के सिर में लगी चोट

सड़क किनारे ट्रक संख्या- एमएच- 48 टी- 1145 खड़ा था। ट्रक में सामान भी भरा हुआ था। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं का जुलूस निकला, इसी दौरान किसी खुरापाती ने ट्रक में आग लगा दी। आग ट्रक को स्वाह कर पाती, उससे पहले एक राहगीर की नजर पड़ गई। राहगीर के इशारे पर पुलिस दौड़ पड़ी। एक सपाई ने भी डंडे से आग बुझाने का प्रयास किया पर, डंडा मारते ही आग और अधिक फैल गई, जिससे घबरा कर सपा कार्यकर्ता भाग गया।

सड़क पर गन्ने के चारे से भरा डनलप जा रहा था। पुलिस ने आनन-फानन में डनलप से चारा लेकर आग को दबोच लिया। हरे चारे के कारण आग बुझ गई, इससे पहले आग ट्रक के पहियों में लग चुकी थी। कुछेक मिनट की असावधानी से बड़ी वारदात घटित हो सकती थी। उधर सांसद धर्मेन्द्र यादव के घायल होने पर सपाईयों के अलावा अन्य तमाम संगठनों ने रोष प्रकट किया है। युवा मंच संगठन के अध्यक्ष ध्रुवदेव गुप्ता ने घटना की कड़ी निंदा की है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.