निरंतर घट रही है जूझने की क्षमता, दो युवकों और एक युवती ने की आत्महत्या

निरंतर घट रही है जूझने की क्षमता, दो युवकों और एक युवती ने की आत्महत्या

बदायूं जिले में अलग-अलग स्थानों पर दो युवाओं और एक युवती ने आत्म हत्या कर ली। एक युवक और युवती की परिजनों ने पुलिस को सूचना दिए बिना अंत्येष्टि कर दी। आत्म हत्या की घटनायें चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

कस्बा इस्लामनगर के मोहल्ला झाँझन राय निवासी उदय कुमार (38) पुत्र वीरेंद्र कुमार ने गैस गोदाम के निकट स्वयं को आग के हवाले कर दिया। वीरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। दिनदहाड़े खुलेआम हुई घटना से कस्बा और क्षेत्र में कोहराम मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक की दो पत्नियाँ हैं, जिसके चलते विवाद रहता था, इसी अवसाद में वीरेंद्र ने स्वयं को स्वाह कर लिया, वहीं परिजन घटना को संदिग्ध मान रहे हैं। पुलिस ने शव का पंचनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला जवाहरपुरी में 20 वर्षीय युवती ने फांसी लगा कर जान दे दी। परिजन रस्सी से उतार कर जिला अस्पताल लेकर आये तो, डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। आत्म हत्या करने का कारण परिजन छुपा रहे हैं। मृतका का नाम नैना बताया जा रहा है।

इसी तरह उघैती थाना क्षेत्र के गाँव कोठा में हरपाल सिंह यादव (25) ने जान दे दी। घटना की सूचना पुलिस को नहीं दी गई। परिजनों ने शव की अंत्येष्टि कर दी। घटना गाँव में चर्चा का विषय बनी हुई है। आत्म हत्या की बढ़ती घटनाओं को लेकर भी लोग स्तब्ध नजर आ रहे हैं। जिंदगी में जूझने की क्षमता घटना चिंता का कारण है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply