अपर जिलाधिकारी प्रशासन अजय श्रीवास्तव का तबादला निरस्त

अपर जिलाधिकारी प्रशासन अजय श्रीवास्तव का तबादला निरस्त

बदायूं जिले में अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) के पद पर कार्यरत अजय कुमार श्रीवास्तव के लिए खुश कर देने वाली खबर है। अजय कुमार श्रीवास्तव का तबादला रुक गया है, उन्हें शासन ने बरेली में अपर जिलाधिकारी (वित्त एवं राजस्व) के पद पर स्थानांतरित किया था।

शासन ने 17 मार्च को बड़े स्तर पर आईपीएस और पीसीएस अफसरों के तबादले किये थे, जिसमें बदायूं के एसएसपी चंद्रप्रकाश, सीडीओ शेषमणि पांडेय और अपर जिलाधिकारी (प्रशासन) अजय कुमार श्रीवास्तव को भी हटा दिया। एसएसपी और सीडीओ कार्यभार छोड़ कर तैनाती स्थल पर चले गये लेकिन, अजय कुमार श्रीवास्तव को जिलाधिकारी दिनेश कुमार सिंह ने कार्य मुक्त नहीं किया, जिससे अजय कुमार श्रीवास्तव निरंतर कार्य कर रहे थे।

अब उच्चपदस्थ सूत्रों से जानकारी मिल रही है कि अजय कुमार श्रीवास्तव का तबादला आदेश निरस्त कर दिया गया है लेकिन, संशोधित आदेश अभी तक जिला मुख्यालय पर नहीं पहुंचा है, जिससे स्थानीय स्तर पर खबर की पुष्टि नहीं हो पा रही है। बता दें कि शासन ने अजय कुमार श्रीवास्तव को एडीएम वित्त बरेली के पद पर एवं बदायूं में एडीएम प्रशासन के पद पर मनोज पांडेय को भेजने का आदेश किया था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.