आजम खान की अध्यक्षता में मशवराती काउंसिल ने लिए अहम निर्णय

आजम खान की अध्यक्षता में मशवराती काउंसिल ने लिए अहम निर्णय

उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी की सरकार में ताकतवर कैबिनेट मंत्री रह चुके आजम खान के नेतृत्व में मशवराती काउंसिल की बैठक आयोजित की गई। बैठक तमाम अहम मुद्दों पर गंभीरता से विचार व्यक्त किये गये। पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा काउंसिल के संयोजक हैं।

पढ़ें: आजम खान के नेतृत्व में जिला अयोध्या में होगी काउंसिल की बैठक

मशवराती काउंसिल की दूसरी बैठक आजम खान के नेतृत्व में 10 नवंबर को फैजाबाद ( जिला अयोध्या) में होनी थी लेकिन, उनके पैर में फ्रैक्चर होने के कारण बैठक नहीं हो सकी। आजम खान के स्वास्थ्य में सुधार होते ही डॉक्टर ने जाने की अनुमति दे दी तो, आजम खान भी स्वयं को रोक नहीं पाए। काउंसिल के संयोजक आबिद रजा बैठक की तैयारी पहले ही कर चुके थे।

फैजाबाद विधान सभा क्षेत्र के पूर्व विधायक अब्बास अली जैदी के आवास पर बैठक आयोजित की गई। बैठक की शुरुआत आबिद रजा के भाषण से हुई, उन्होंने गंभीर मुद्दे उठाये और बैठक में विचार करने को कहा, उनके द्वारा उठाये गये मुद्दों पर बैठक में गहनता से विचार भी व्यक्त किया गया।

सूत्रों का कहना है कि मशवराती काउंसिल की अभी और बैठकें आयोजित की जायेंगी, अगली बैठक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में होने की संभावना जताई जा रही है एवं अंतिम बैठक लखनऊ में आयोजित की जायेगी, जिसमें बड़ा ऐलान किये जाने की संभावना जताई जा रही है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.