चेयरमैन पद की संभावित प्रत्याशी रजनी मिश्रा का पोस्टर बना चर्चा का विषय

चेयरमैन पद की संभावित प्रत्याशी रजनी मिश्रा का पोस्टर बना चर्चा का विषय

बदायूं में नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष पद के लिए सरगर्मियां तेज हो गई हैं। संभावित प्रत्याशी राजनैतिक दलों में गोटियाँ बैठाने में जुटे हैं, वहीं कुछेक ने जनता के बीच प्रचार-प्रसार भी शुरू कर दिया है, लेकिन प्रचार-प्रसार के दौरान सतर्कता बेहद आवश्यक है, वरना बिना कुछ किये भी फजीहत हो सकती है।

जी हाँ, पालिकाध्यक्ष पद की संभावित प्रत्याशी रजनी मिश्रा आज कल सोशल साइट्स पर हास्य का पात्र बनी हुई हैं। हालाँकि उन्होंने ऐसा-वैसा कुछ नहीं किया है। असलियत में उन्होंने शहर भर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह, प्रदेश अध्यक्ष, उप-मुख्यमंत्री और मुख्यमंत्री के फोटो के साथ अपना फोटो लगवा कर नवरात्रि, दशहरा और दीपावली की शुभकामनाओं के पोस्टर लगवाये हैं, उनके पोस्टर शहर भर में छाये हुए हैं, लेकिन चर्चा उस पोस्टर की हो रही है, जिसका फोटो सोशल साइट्स पर वायरल हुआ है।

पिछले दिनों शहर में जादूगरनी के शो आयोजित किये गये थे, उस दौरान जादूगरनी के भी शहर भर में फोटो लगवाये गये, जो अभी तक दीवारों पर चिपके हुए हैं। रजनी मिश्रा का पोस्टर जादूगरनी के पोस्टर के ऊपर चिपका दिया गया है, जिसका किसी ने मोबाईल से फोटो लेकर सोशल साइट्स पर वायरल कर दिया, जो कुछ ही देर में शहर भर में चर्चा का विषय बन गया। रजनी मिश्रा प्रतिष्ठित महिला हैं, वे अपने गाँव की प्रधान भी रही हैं। हाल-फिलहाल भाजपा से टिकट मांग रही हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.