सांसद ने पीड़ितों का दुःख बांटा, जलसेवा और कॉलेज का उद्घाटन किया

सांसद ने पीड़ितों का दुःख बांटा, जलसेवा और कॉलेज का उद्घाटन किया

बदायूं लोकसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के सांसद धर्मेन्द्र यादव ने दौरे के दूसरे दिन अपने संसदीय क्षेत्र का भ्रमण किया। सांसद ने पीड़ित परिवारों से मुलाकात की एवं शोक ग्रस्त परिवारों को सांत्वना दी। सांसद ने इंटर कॉलेज और निःशुल्क जलसेवा का उद्घाटन भी किया।

सांसद धर्मेन्द्र यादव उझानी पहुंचे, जहाँ पूर्व दर्जा राज्यमंत्री विमल कृष्ण अग्रवाल के चचेरे भाई के आकस्मिक निधन पर उनके आवास पर जाकर शोक व्यक्त किया। सांसद ने कस्बा बिल्सी में सर्राफा व्यापारी अमित वार्ष्णेय के घर हुई लूट के संबंध में मौके पर जाकर परिजनों से जानकारी प्राप्त की व अधिकारियों को बदमाशों को पकड़ने के निर्देश दिये। बिसौली विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सिचौली में दुर्घटना में तीन लोगों का आकस्मिक निधन हो गया था, उनके आवास पर जाकर सांसद ने शोक संवेदनायें व्यक्त कीं।

गुन्नौर विधान सभा क्षेत्र के अंतर्गत धनारी में अजय पाल सिंह इंटर कॉलेज का उद्घाटन किया तथा कस्बा बबराला में लोहिया निःशुल्क जलसेवा का भी उद्घाटन किया, इस मौके पर सांसद धर्मेन्द्र यादव ने कहा कि यह क्षेत्र शिक्षा व स्वास्थ्य के मामले में बहुत पिछड़ा क्षेत्र माना जाता था परंतु, (नेता जी) मुलायम सिंह यादव की साढ़े तीन की वर्ष की सरकार व अखिलेश यादव के पांच साल की सरकार में गुन्नौर सहित पूरे बदायूं जिले में शिक्षा व स्वास्थ्य के मामले में ऐतिहासिक तरक्की हुई है, लोग शिक्षा के प्रति जागरूक हुए हैं, इसी का परिणाम है कि समाज के बुद्धिजीवी वर्ग के लोगों ने आगे बढ़कर सहयोग किया तथा कई निजी शिक्षण संस्थाएं खोलने का काम किया व लोहिया निःशुल्क जलसेवा जैसी योजनाएं संचालित कर समाज मे पुण्य अर्जित करने का कार्य किया।

उन्होंने कहा कि वर्तमान में केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार ने पिछली सपा सरकार की समाजवादी पेंशन योजना जैसी तमाम जनकल्याणकारी योजनाओं को बंद कर जनता की भावनाओं के साथ कुठाराघात किया है, आने वाले समय मे जनता इनके राजनैतिक सफाये के लिये पूरी तरह तत्पर है, इस मौके पर परवेज अली, पूर्व विधायक रामखिलाड़ी सिंह, पूर्व विधायक आशुतोष मौर्य, फिरोज खान, मोहर सिंह पाल, सुहैल इकबाल, सतीश प्रेमी, उदयवीर शाक्य, किशोरीलाल शाक्य, रवेंद्र शाक्य, रईस अहमद, अवधेश यादव, विपिन यादव, शाहनवाज खां, अजयपाल सिंह, रामू यादव, अमित यादव, सत्यपाल यादव, सत्यवीर सिंह, चरण सिंह, राजाराम सिंह, भैरव प्रसाद मौर्य, महेंद्र प्रताप, राहुल सिंह, अबरार, अम्बुज सिंह, निहाल मौर्य, रंजीत वार्ष्णेय सिक्की और प्रदीप गुप्ता सहित प्रमुख लोग साथ रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply