गणेश शोभा यात्रा को लेकर तनाव में रहा पुलिस-प्रशासन, रोड जाम

गणेश शोभा यात्रा को लेकर तनाव में रहा पुलिस-प्रशासन, रोड जाम

बदायूं जिले के पुलिस-प्रशासन का गणेश शोभा यात्राओं को लेकर रक्तचाप दिन भर बढ़ा रहा। एक जगह तनाव की स्थिति भी उत्पन्न हो गई लेकिन, पुलिस-प्रशासन ने कड़ाई से नये मार्ग पर शोभा यात्रा नहीं जाने दी, जिससे टकराव की स्थिति टल गई, वहीं शहर और कछला मार्ग दिन भर जाम से जूझता रहा।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के गाँव शेखूपुर में नये मार्ग से गणेश शोभा यात्रा निकालने को लेकर तनाव की स्थिति उत्पन्न हो गई। सूचना पर तत्काल पुलिस-प्रशासन के अफसर सक्रिय हो गये। एडीएम (प्रशासन) और एएसपी (सिटी) ने पुलिस व पीएसी के साथ जाकर मोर्चा संभाल लिया और नये मार्ग से शोभा यात्रा न निकालने का आह्वान किया। बातचीत के द्वारा प्रशासन शोभा यात्रा निकालने वालों को मनाने में कामयाब हो गया, इस बीच एक-दो बार हंगामा भी हुआ और क्षेत्रीय विधायक के विरुद्ध नारेबाजी भी की गई।

इसके अलावा इस वर्ष गणेश चतुर्थी के अवसर पर पहले की तुलना में अधिक शोभा यात्रायें निकलती नजर आईं, जिससे शहर व कछला मार्ग दिन भर जाम से जूझता रहा। हालात इतने खराब हो गये कि शहर से कई किमी दूर रोडवेज की बसें जाम में फंस गईं तो, यात्री वहां से पैदल ही शहर तक आये, कार सवार बेहद परेशान रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply