एडीजी की हालत में सुधार, सभी कर रहे स्वस्थ होने की कामना

एडीजी की हालत में सुधार, सभी कर रहे स्वस्थ होने की कामना

पुलिस विभाग के लिए सोमवार का दिन दुःख भरा रहा। बरेली जोन में तैनात तेजतर्रार अपर पुलिस महानिदेशक ब्रजराज मीणा को हृदय आघात पड़ गया। आनन-फानन में उन्हें भर्ती करा दिया गया, जिससे चिकित्सा समय से मिल गई, उनकी हालत में सुधार बताया जा रहा है। बरेली के साथ आस-पास के अफसर एवं परिजन अस्पताल में जमे हुए हैं और लखनऊ स्तर से भी निरंतर अपडेट लिया जा रहा है।

बताते हैं कि रविवार रात में ब्रजराज मीणा के सीने में दर्द की शिकायत हुई, तो उन्हें बरेली के क्लारा स्वेन मिशन हॉस्पिटल में लगभग तीन बजे भर्ती कराया गया। उपचार के दौरान ही उन्हें हार्ट अटैक पड़ गया, जिससे हालत बिगड़ती चली गई, उन्हें आईसीयू वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया, साथ ही तत्काल ईसीजी, एंजियोग्राफी और एंजियोप्लास्टी भी कर दी गई, जिसके बाद हालत में कुछ सुधार हुआ। बताया जा रहा है कि डॉक्टरों ने उन्हें एआईवीपी पम्प लगाया है और आईसीयू में डॉक्टरों का पैनल निरंतर निगरानी कर रहा है।

सूचना के बाद एडीजी का परिवार भी अस्पताल पहुंच चुका है, उनकी बहन राजवाला वर्मा झारखंड में मुख्य सचिव बताई जा रही हैं एवं दूसरी बहन महाराष्ट्र में आईएएस हैं, जो लगातार बात कर रही हैं, इसके अलावा बरेली जिले के तमाम शीर्ष अफसरों के साथ आस-पास के कई जनपदों के डीएम और एसएसपी भी सूचना मिलते ही अस्पताल की ओर दौड़ पड़े, तमाम नेता भी अस्पताल जाकर हाल-चाल ले रहे हैं एवं लखनऊ मुख्यालय से भी लगातार हालत की जानकारी ली जा रही है। एडीजी के अस्वस्थ हो जाने से पुलिस विभाग में हर कोई दुखी नजर आ रहा है, साथ ही सभी उनके स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply