हर अन्नदाता को सुखी देखना चाहती है उत्तर प्रदेश सरकार: महेश

हर अन्नदाता को सुखी देखना चाहती है उत्तर प्रदेश सरकार: महेश
प्रमाण पत्र पाने वाले किसानों के साथ भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता व अंकित मौर्यै।
बदायूं के हाफिज सिद्दीक इस्लामियां इंटर कॉलेज में उत्तर प्रदेश सरकार की फसली ऋण मोचन योजना के अन्तर्गत समारोह आयोजित किया गया। समारोह के मुख्य अतिथि सदर क्षेत्र से भाजपा विधायक महेश चन्द्र गुप्ता रहे, जिन्होंने 4107 किसानों को प्रमाण पत्र बांटे।
मंगलवार को सदर क्षेत्र से भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने मुख्य अतिथि के रूप में दीप प्रज्जवलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया। समारोह में उपस्थित किसानों को संबंधित करते हुए भाजपा विधायक महेश चंद्र गुप्ता ने कहा कि किसान हमारा अन्नदाता है, हमारी सरकार की मंशा है कि किसान को उसका पूरा लाभ सरकारी योजनाओं के माध्यम से मिले, इस मौके पर उन्होंने कहा कि केन्द्र तथा राज्य सरकार द्वारा किसानों के हित के लिए विभिन्न प्रकार की योजनाएं संचालित की गई हैं, तो वहीं प्राकृतिक आपदाओं में हुए किसानों के नुकसान की पूर्ति के लिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने फसल बीमा योजना लागू की है।
मुख्य विकास अधिकारी शेषमणि पाण्डेय ने कहा कि सरकारी योजनाओं में कोई कर्मचारी या अधिकारी किसी प्रकार की रिश्वत मांगता है, तो विकास भवन आकर अवगत करायें, उसके विरुद्ध कड़ी कार्यवाही की जाएगी। उन्होंने कहा कि किसी भी योजना का लाभ लेने के लिए दलालों के चक्कर में न पड़ें, इस अवसर पर जिला कृषि अधिकारी विनोद कुमार, उप-जिलाधिकारी सदर पारस नाथ, एलडीएम श्याम पासवान और भाजयुमो जिलाध्यक्ष अंकित मौर्य सहित अन्य लोग मौजूद रहे।
(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply