लूट की वारदातों को अंजाम देकर बदमाश फरार, पुलिस फेल

लूट की वारदातों को अंजाम देकर बदमाश फरार, पुलिस फेल
लूट का शिकार लोग।
लूट का शिकार लोग।

बदायूं जिले की पुलिस पर बदमाश पूरी तरह हावी हो गये हैं। बेखौफ बदमाश वारदात-दर-वारदात कर रहे हैं, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। बदमाशों पर शिकंजा कसने की जगह पुलिस बदमाशों की मदद करती नजर आ रही है। डकैती और लूट की वारदातों के मुकदमे चोरी में दर्ज कर रही है, जिससे कानूनी रूप से बदमाशों को बड़ा लाभ मिल रहा है।

लूट का शिकार लोग।
लूट का शिकार लोग।

बदायूं जिले की कोतवाली उझानी क्षेत्र में बदमाशों ने बीती रात भी धमाल मचाया। गाँव अब्दुल्लागंज में रामप्रसाद पाली के घर में 10-12 बदमाश घुस गये और परिजनों को हथियारों से डरा कर बांध दिया, यहाँ से बदमाश 26 हजार नकद और करीब एक लाख रूपये की कीमत के गहने आदि लूट ले गये, इसके बाद बदमाश सूरजपाल के घर में घुस गये, जहाँ परिजनों को बाँध कर कमरे में बंद कर दिया और 5 हजार नकद व करीब पचास हजार रूपये की कीमत के गहने वगैरह लूट ले गये।

लूट का शिकार लोग।
लूट का शिकार लोग।

उक्त घरों में लूट की वारदात को अंजाम देने के अलावा बदमाशों ने रास्ते पर भी कहर ढाया। रास्ते में यादराम और रोहिताश को पकड़ कर बांध दिया और इनसे करीब दो हजार रूपये लूट लिए। रोहिताश दिल्ली जाने के लिए हाइवे की ओर जा रहा था। इस वारदात से अब्दुल्लागंज के साथ आसपास के गाँवों में भी दहशत का माहौल है, लेकिन पुलिस कुछ नहीं कर पा रही है। बता दें कि 9 दिसंबर की रात में गाँव वसोमा और गठौना में डकैती की वारदातों को अंजाम देकर बदमाश आसानी से फरार हो गये थे, लेकिन पुलिस ने डकैती की जगह चोरी का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों को ही लाभ पहुंचाया।

संबंधित खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें लिंक

बेखौफ डकैत ले गये लाखों का माल, महिलाओं से की छेड़छाड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.