जलालाबाद के प्रत्याशियों को लेकर जितेन्द्र सक्सेना ने किया विचार-विमर्श

जलालाबाद के प्रत्याशियों को लेकर जितेन्द्र सक्सेना ने किया विचार-विमर्श

शाहजहांपुर में भाजपा ब्रज प्रांत के उपाध्यक्ष जितेन्द्र सक्सेना ने प्रत्याशियों को लेकर विचार-विमर्श किया। विभिन्न पहलुओं पर चर्चा के दौरान जितेन्द्र सक्सेना ने कहा कि नगरों के विकास के लिए नगर निकाय चुनाव भाजपा के लिए जीतना आवश्यक है, इसलिए जनप्रिय प्रत्याशियों को ही चुनाव लड़ाया जायेगा।

भारतीय जनता पार्टी के ब्रज प्रांत प्रभारी जितेन्द्र सक्सेना शाहजहाँपुर जिले में स्थित जलालाबाद के प्रभारी हैं, उन्होंने आज गेस्ट हाउस में भाजपा के शीर्ष पदाधिकारियों के साथ बैठक कर चेयरमैन पद के प्रत्याशियों और सभाषद पद के प्रत्याशियों को लेकर विचार-विमर्श किया, इस दौरान उन्होंने कहा कि नगरों का विकास चेयरमैन, पालिकाध्यक्ष और महापौर के बिना कर पाना बेहद मुश्किल कार्य है। शहरों की स्थिति तभी बेहतर हो सकती है, जब भाजपा के अध्यक्ष होंगे, इसलिए भाजपा कार्यकर्ता भाजपा प्रत्याशियों को जिताने के लिए जुट जायें।

जितेन्द्र सक्सेना ने कहा कि टिकट वितरण में भाजपा कार्यकर्ता के साथ जनप्रिय व्यक्ति को प्राथमिकता दी जायेगी, इसीलिए पार्टी विभिन्न स्तरों पर गहन मंथन कर रही है। बैठक में जिलाध्यक्ष राकेश मिश्रा, क्षेत्रीय महामंत्री दुर्विजय शाक्य, जिला प्रभारी पूरन लाल लोधी के अलावा जलालाबाद के नगर अध्यक्ष सहित कई अन्य महत्वपूर्ण पदाधिकारी मौजूद रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.