टिकट की दावेदार रजनी, श्रद्धा और मेखला भी दो-दो जगह हैं मतदाता

टिकट की दावेदार रजनी, श्रद्धा और मेखला भी दो-दो जगह हैं मतदाता

बदायूं जिले में लोकतंत्र की खुलेआम धज्जियां उड़ाई जा रही हैं। आरोप भले ही दीपमाला गोयल पर लगा हो, पर और भी कई ऐसे नेता-नेत्री हैं, जो अपनी सुविधा के अनुसार शहरी और ग्रामीण होते रहते हैं। निकाय चुनाव के चलते ग्रामीण और शहरी क्षेत्र में वोट बनवाने का मुद्दा न सिर्फ उछलने लगा है, बल्कि गर्माने भी लगा है।

उल्लेखनीय है कि मोहल्ला नाहर खां सराय निवासी अहमद हुसैन ने भाजपा नेत्री दीपमाला गोयल पर नगरीय क्षेत्र में गलत तरीके से वोट बनवाने का आरोप लगाया था। उच्च स्तरीय अफसरों को भेजी गई शिकायत में कहा गया है कि दीपमाला गोयल नगर क्षेत्र से बाहर आवास विकास कॉलोनी के बी ब्लॉक में लगभग बीस वर्षों से रहती हैं, लेकिन गलत तरीके से उन्होंने वार्ड नंबर- 23 में अपने परिवार के वोट बनवा लिए हैं, इसी तरह और भी कई नेताओं के वोट दो जगह हैं, जो जरूरत के अनुसार शहरी और ग्रामीण होते रहते हैं।

नारी निखार ब्यूटी पॉर्लर से चर्चा में आईं रजनी मिश्रा पालिकाध्यक्ष पद की संभावित प्रत्याशी हैं, लेकिन वे अपने गाँव की प्रधान भी रही हैं, उनके वोट गाँव और शहर, दोनों स्थानों पर हैं, इसी तरह श्रद्धा देवी भी भाजपा में टिकट की दावेदार हैं, पर उनके वोट भी दो स्थानों पर हैं, उनके पति धीरज सक्सेना ग्रामीण क्षेत्र का मतदाता होने के चलते जिला पंचायत सदस्य भी हैं। मेखला सिंह भी भाजपा से टिकट की सशक्त दावेदार हैं, उनके पति राजेश्वर सिंह पटेल भी जिला पंचायत सदस्य रहे हैं, इन लोगों के भी दो स्थानों पर वोट हैं, इसी तरह डॉ. राबिया चुनाव लड़ने की घोषणा कर चुकी हैं, पर उनके पति डॉ. शकील जिला पंचायत सदस्य हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

पढ़ें: भाजपा नेत्री दीपमाला गोयल की उम्मीदवारी पर लगा प्रश्न चिन्ह

मतदाता पर्ची की छायाप्रति।

Leave a Reply

Your email address will not be published.