तेजतर्रार एसएसपी ने कई थानाध्यक्ष हटाये, इस्लामनगर में मना जश्न

तेजतर्रार एसएसपी ने कई थानाध्यक्ष हटाये, इस्लामनगर में मना जश्न

बदायूं जिले के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार के संज्ञान में लापरवाही उजागर हो जाये तो, वे अधीनस्थों को छोड़ते नहीं। एसएसपी ने कई थानाध्यक्षों को बदल दिया है। इस्लामनगर में जश्न का माहौल है, वहीं फैजगंज बेहटा क्षेत्र के लोग मायूस भी नजर आ रहे हैं।

तेजतर्रार एसएसपी अशोक कुमार ने जनपद में अपराध नियंत्रण एव कानून व्यवस्था को सुदृढ़ करने के लिये थाना मूसाझाग के प्रभारी प्रमोद कुमार को उघैती में तैनात किया है। उघैती में तैनात ललित भाटी को थाना मूसाझाग का प्रभारी बनाया है। होमगार्ड छत्रपाल के हत्यारोपी हरिया की रविवार को लाश मिली थी। हरिया के परिजन पुलिस पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं। परिजनों ने ललित भाटी, जरीफनगर के एसओ पंकज लवानिया, सीओ बिल्सी नासिर इरफान खान और एक भाजपा नेता के विरुद्ध तहरीर भी दी है, इस सबको देखते हुए एसएसपी ने ललित भाटी को तत्काल प्रभाव से हटा दिया।

थाना इस्लामनगर में तैनात प्रभारी धीरज सिंह सोलंकी को क्राइम ब्रांच में भेजा गया है। सूत्रों का कहना है कि धीरज सिंह सोलंकी थाना परिसर में दरबार सजा लेते थे और जाति विशेष के लोगों के साथ बैठ कर सिर्फ गप्पें मारते थे, इनकी तैनाती के बाद से क्षेत्र में अवैध खनन का धंधा बढ़ गया था। महाबा नदी से खुलेआम बालू ढोया जा रहा था, इसके अलावा एक महिला सिपाही ने उत्पीड़न का भी आरोप लगाया था, जिसके चलते एसएसपी ने धीरज सिंह सोलंकी का विकेट गिरा दिया। धीरज सिंह सोलंकी के आउट होने की खबर क्षेत्र में पहुंची तो, लोग खुशी से झूम उठे।

थाना इस्लामनगर में सुधाकर सिंह को थानाध्यक्ष के रूप में तैनात किया गया है। सुधाकर सिंह भी सफल थानाध्यक्ष नहीं माने जाते हैं। आम जनता से अभद्रता करने का आरोप लगता रहा है, ऐसे में इस्लामनगर को संभाल पायेंगे या, नहीं, इस बारे में कुछ कह पाना अभी जल्दबाजी होगी। फैजगंज बेहटा क्षेत्र के लोग इन्द्रेश कुमार सिंह के तबादले की आस लगाये हुए थे लेकिन, तबादला सूची में उनका नाम नहीं होने से क्षेत्र के लोग मायूस नजर आ रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply