ओपी गौतम को मिला सिविल लाइंस, विवादित इंद्रेश सहित सात प्रभारी हटाये

ओपी गौतम को मिला सिविल लाइंस, विवादित इंद्रेश सहित सात प्रभारी हटाये

बदायूं जिले के तेजतर्रार वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार शर्मा ने अपनी टीम को मथ दिया। एसएसपी ने सात प्रभारियों को इधर से उधर किया है। फैजगंज बेहटा के विवादित एसओ को भी बदल दिया है, वहीं अनुभवी और गंभीर ओमप्रकाश गौतम को सिविल लाइंस का प्रभारी बनाया है।

बिसौली कोतवाली को सफलता पूर्वक संचालित कर ओमप्रकाश गौतम को एसएसपी ने थाना सिविल लाइंस का प्रभारी बनाया है। फैजगंज बेहटा के विवादित एसओ इंद्रेश सिंह को उसहैत का एसओ बनाया है। हाल ही में थाना बिनावर के प्रभारी बनाये गये धीरज सिंह सोलंकी को दातागंज कोतवाली का प्रभारी बनाया है। सिविल लाइंस के प्रभारी सत्यप्रकाश सैनी को बिसौली का कोतवाल बनाया है। अमृत लाल को दातागंज कोतवाली से हटा कर थाना फैजगंज बेहटा का एसओ बनाया है।

पुलिस लाइन में तैनात राजेश कुमार को थाना बिनावर का एसओ बनाया है। उसहैत के एसओ राजीव कुमार को उसावां का एसओ बनाया गया है। उसावां में तैनात जयप्रकाश को दातागंज कोतवाली का एसएसआई बनाया गया है। बता दें कि फैजगंज बेहटा थाने में इंद्रेश सिंह के जाने के बाद से दबंगों का हस्तक्षेप बढ़ गया था।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply