सशस्त्र बदमाशों का धावा, ग्रामीण की हत्या, दो घायल, एक बदमाश दबोचा

सशस्त्र बदमाशों का धावा, ग्रामीण की हत्या, दो घायल, एक बदमाश दबोचा

बदायूं जिले के हालात बेहद खराब दौर में पहुंच गये हैं। बेखौफ बदमाशों ने गाँव पर धावा बोल दिया। डकैती के दौरान एक साहसी ग्रामीण ने बदमाश को पकड़ लिया। बदमाशों ने ग्रामीण को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई पर, ग्रामीणों ने बदमाश को नहीं छोड़ा। दो लोग घायल हैं। अकर्मण्य पुलिस अब चोरी की तहरीर देने का दबाव बना रही है।

दुस्साहसिक वारदात कादरचौक थाना क्षेत्र के गाँव प्रेमी नगला की है, यहाँ बीती रात दस से अधिक सशस्त्र बदमाशों ने गाँव पर धावा बोल दिया और फिर एक-एक कर घरों में डकैती डालने लगे। बदमाश हरीश शाक्य पुत्र बाबू लाल के घर पहुंचे तो, साहसी हरीश ने एक बदमाश को दबोच लिया। बदमाशों ने हरीश को गोली मार दी, इस बीच अन्य परिजन और ग्रामीण भी आ गये, जिन्होंने बदमाश को दबोच लिया तो, स्वयं को घिरा देख कर बदमाश भाग गये लेकिन, बदमाश चार घरों से नकदी सहित लाखों रूपये कीमत का माल लूट ले जाने में कामयाब हो गये।

ग्रामीणों ने पकड़े गये बदमाश की बेरहमी से मार भी लगाई है। ग्रामीणों ने यूपी- 100 को कॉल की तो, नंबर नहीं उठाया गया। थाना पुलिस डेढ़ घंटा बाद मौके पर पहुंची और बदमाशों को खोजने की जगह पुलिस ग्रामीणों पर यह दबाव बनाने लगी कि डकैती की जगह चोरी की तहरीर दें। पुलिस से पहले पहुंची एंबुलेंस से घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है।

सोहनपाल पुत्र तेजराम और घनेंद्र पुत्र पोशाकी लाल घायल हुए हैं, जिनका जिला अस्पताल में उपचार चल रहा है। मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है एवं ग्रामीण आक्रोशित नजर आ रहे हैं। प्रेमी नगला अफीम की खेती के लिए जाना जाता है। बदमाश अफीम लूटने के इरादे से ही आये थे। बता दें कि कादरचौक थाना पुलिस अवैध खनन कराने के अलावा कुछ भी ठीक से नहीं करती, इसीलिए क्षेत्र के हालात नहीं सुधर पा रहे हैं।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply