पुलिस मुठभेड़ में दस हजार का इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार

पुलिस मुठभेड़ में दस हजार का इनामी बदमाश घायल, गिरफ्तार

बदायूं जिले की पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान हत्या के आरोपी व दस हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बदमाश को गोली लगी है, जिसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है, जहाँ डॉक्टर उसका उपचार कर रहे हैं।

कोतवाली उझानी क्षेत्र के गाँव देवास नगला निवासी पप्पू के विरुद्ध थाना सिविल लाइंस में हत्या का मुकदमा दर्ज है। जुलाई 2017 में पप्पू पर नफीस नाम के युवक की हत्या का आरोप लगा था, जिसके बाद से पप्पू निरंतर फरार चल रहा था। पप्पू के विरुद्ध कुर्की वगैरह की भी कार्रवाई हो चुकी है। अपर पुलिस अधीक्षक नगर ने बताया कि पप्पू पर दस हजार रूपये का इनाम घोषित है।

बताते हैं कि थाना सिविल लाइन के इंस्पेक्टर को सूचना मिली कि अपने साथियों के साथ पप्पू सोत नदी की तलहटी में है। सूचना की जाँच करने के बाद पुलिस ने पप्पू को घेर कर सरेंडर करने को कहा तो, पप्पू और उसके साथियों ने हमला कर दिया। पुलिस की जवाबी कार्रवाई में पप्पू घायल होकर गिर गया एवं उसके दो साथी भाग गये।

घायल पप्पू को गिरफ्तार कर पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है, जहाँ डॉक्टर उसका उपचार कर रहे हैं। गोली पप्पू के पैर में लगी है। डॉक्टर पप्पू की हालत खतरे से बाहर बता रहे हैं। बड़े इनामी बदमाश को पकड़ने पर पुलिस ने राहत की साँस ली है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.