वीडियो बनाने से मना किया, तो गुंडों ने लड़कियों और महिलाओं को पीटा

वीडियो बनाने से मना किया, तो गुंडों ने लड़कियों और महिलाओं को पीटा

बदायूं शहर के हालात फिर बिगड़ने लगे हैं। दबंग और असामाजिक तत्व फिर सिर उठाने लगे हैं, लेकिन शिकायत के बावजूद पुलिस कुछ नहीं कर रही है। सुबह महिलाओं और लड़कियों को न सिर्फ पीटा गया, बल्कि तमंचों और चाकुओं से डरा-धमका कर खुलेआम दौड़ाया गया, लेकिन पीड़ितों की गुहार कोई सुनने तक को तैयार नजर नहीं आ रहा है।

सदर कोतवाली क्षेत्र में हर दिन कहीं न कहीं तांडव होता ही रहता है, लेकिन कोतवाल अजय कुमार यादव ने दबंगों और असामाजिक तत्वों को भूमिगत होने के लिए मजबूर कर दिया था, जिससे शांति पूर्ण वातावरण बन गया था। अजय कुमार यादव इंस्पेक्टर की ट्रेनिंग के लिए गये हुए हैं, उनके जाते ही दबंग और असामाजिक तत्व बिल में से बाहर आकर पुनः तांडव करने लगे हैं। नाहर खां सराय में गुंडों ने लड़की की वीडियो बनानी शुरू कर दी। लड़की ने आपत्ति की, तो न सिर्फ लड़की, बल्कि पूरे परिवार की महिलाओं को पीटा। पीड़ित महिलायें कोतवाली पुलिस की शरण में गईं, तो पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की।

पुलिस ने पीड़ितों की शिकायत सुनी तक नहीं, जिससे गुंडों का मनोबल बढ़ गया। आरोप है कि गुंडों ने सुबह पुनः पीटा और तमंचों और चाकुओं से डरा-धमका कर खुलेआम दौड़ाया। पीड़ित महिलायें पुलिस मुख्यालय पर आईं, तो यहाँ उपस्थित अफसरों ने शिकायत सुन कर कार्रवाई कराने की जगह उन्हें पुनः कोतवाली दौड़ा दिया। पीड़ित पक्ष बेहद डरा-सहमा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.