गायब बहन के भाई और परिवार ने नहीं मनाया रक्षाबंधन का पर्व

गायब बहन के भाई और परिवार ने नहीं मनाया रक्षाबंधन का पर्व

बदायूं जिले की पुलिस ने रक्षाबंधन का पर्व हर्षोल्लास पूर्वक मनाया लेकिन, एक हजार से ज्यादा परिवारों में मातमी सन्नाटा पसरा रहा। जिन परिवारों में हत्या हो चुकी है, जिनकी बेटियाँ बर्बाद हो चुकी हैं, जिनकी बेटियाँ मर चुकी हैं, वे पर्व मना भी कैसे सकते हैं। एक गायब बहन को पुलिस खोजने में रूचि नहीं दिखा रही है, जिससे भाई बेहद दुखी है।

थाना सिविल लाइंस क्षेत्र में डीएम रोड के किनारे बसे मोहल्ले से एक नाबालिग छात्रा 23 अगस्त से गायब है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर कर्तव्य से इति श्री कर ली है। पीड़ित परिवार थाने और अफसरों के कार्यालयों के चक्कर लगा कर थकहार चुका है, उन्हें कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दे रहा है। रक्षाबंधन का पर्व भी पीड़ित परिवार में नहीं मनाया गया। रक्षाबंधन की सुबह से ही भाई बेहाल है, वह सिर्फ रो रहा है पर, उसकी व्यथा सुनने वाला भी कोई नहीं है।

जिले भर में बेटियों के साथ अत्याचार हो रहा है, यौन उत्पीड़न का शिकार हुईं बेटियों से और भी दुर्व्यवहार हो रहा है, जिससे तंग आकर एक बेटी आत्महत्या भी कर चुकी है, इन घटनाओं के चलते पीड़ित परिवार सहमा हुआ है और तमाम आशंकाओं के चलते परेशान है। लापता बहन के भाई ने पुलिस विभाग के शीर्ष अफसरों से हस्तक्षेप कर बहन को बरामद करने की गुहार लगाई है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.