वाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो-वीडियो शेयर करने वाला ठर्की बाबू गिरफ्तार

वाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो-वीडियो शेयर करने वाला ठर्की बाबू गिरफ्तार

बदायूं के जिला विद्यालय निरीक्षक के कार्यालय में तैनात ठर्की बाबू ने विभाग के वाट्सएप ग्रुप में अश्लील फोटो और वीडियो शेयर कर दिए थे। आरोपी ठर्की बाबू को गिरफ्तार कर लिया गया है। उम्रदराज ठर्की बाबू के कुकृत्य की हर कोई निंदा कर रहा है।

पढ़ें: डीआईओएस के ग्रुप में कर्मचारी ने शेयर किये अश्लील वीडियो और फोटो

उल्लेखनीय है कि विभागीय जानकारियों से अपडेट कराने को वाट्सएप पर ऑफिसियल ग्रुप बनाया गया है, जिसमें 9458763655 मोबाइल नंबर से अश्लील फोटो और वीडियो शेयर कर दिए गये, यह नंबर कार्यालय में ही तैनात अनिल कुमार वार्ष्णेय नाम के बाबू का निकला। अनिल कुमार वार्ष्णेय बरेली में रहता है और हर दिन देर-सवेर कार्यालय आता है।

गौतम संदेश ने 29 जनवरी को खबर प्रकाशित करते हुए ठर्की बाबू के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने की अपील की थी। डीआईओओस की तहरीर पर थाना सिविल लाइंस पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपी बाबू को शुक्रवार को गिरफ्तार भी कर लिया गया। उम्रदराज बाबू के कुकृत्य की हर कोई निंदा कर रहा है।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.