ब्लूमिंगडेल में लिया गया सड़क पर नियम से चलने का संकल्प

ब्लूमिंगडेल में लिया गया सड़क पर नियम से चलने का संकल्प

बदायूं स्थित ब्लूमिंगडेल स्कूल परिसर में सड़क सुरक्षा अभियान सप्ताह मनाया गया। सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत एक कार्यक्रम आयोजित किया गया, जिसमें विशेष प्रार्थना सभा का आयोजन किया गया।

सड़क सुरक्षा सप्ताह के अंतर्गत आयोजित किये गये कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने भाषण दिए, काव्य पाठ किया एवं प्रश्नोत्तरी प्रतियोगिता के माध्यम से एक-दूसरे का ज्ञानवर्धन किया। “बच्चों ने सुरक्षित यात्रा कैसे करें” विषय पर भी अपने-अपने विचार व्यक्त किए। बच्चों ने विचारों को न सिर्फ आत्मसात किया बल्कि, सड़क पर चलने के नियमों का पालन करने का संकल्प भी लिया, साथ ही बच्चों ने कहा कि वे नियमों का पालन करने के लिए अन्य लोगों भी प्रेरित करेंगे।

इस मौके पर उप-प्रधानाचार्य परशुराम मिश्रा ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को सुरक्षित यातायात का अधिकार है लेकिन, उसके लिए सर्व प्रथम स्वयं को नियमों का पालन करना आवश्यक है, जो हमारे जीवन के लिए सुरक्षित करते हैं, हमारी यात्रा को मंगलकारी करते हैं, इस अवसर पर विद्यालय निदेशक ज्योति मेंहदीरत्ता, अध्यक्षा पम्मी मेंहदीरत्ता, प्रबंधिका अनीता धमीजा, सह-निदेशक ईशान मेंहदीरत्ता, श्वेता मेंहदीरत्ता सहित समस्त शिक्षकगण व शिक्षिकायें उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.