मेधावियों को पुरस्कृत कर आबिद रजा ने किया पढ़ने का आह्वान

मेधावियों को पुरस्कृत कर आबिद रजा ने किया पढ़ने का आह्वान

बदायूं स्थित अल-बदायूं पब्लिक स्कूल में वार्षिक उत्सव मनाया गया। समारोह के मुख्य अतिथि पूर्व दर्जा राज्यमंत्री आबिद रजा ने मेधावी छात्र-छात्राओं को पुरस्कृत किया, साथ ही उन्होंने बच्चों से आह्वान किया कि खूब पढ़ें।

समारोह में बोलते हुए मुख्य अतिथि आबिद रजा ने कहा कि आज हर व्यक्ति के लिए शिक्षा बहुत आवश्यक है अगर, इंसान शिक्षा हासिल नहीं करता तो, उसका विकास होना असम्भव है। उन्होंने कहा कि मोहल्ला शहबाजपुर क्षेत्र में शिक्षा का स्तर बहुत खराब था, इस क्षेत्र को स्कूल की बहुत आवश्यकता थी, उस कमी को अल-बदायूं पब्लिक स्कूल पूरा कर रहा है, साथ ही वर्तमान समय में नई पद्धति से शिक्षा देकर बच्चों को आधुनिक बना रहा है।

स्कूल के संरक्षक अशफाक अली ने कहा कि हमारा स्कूल पिछले एक वर्ष से निरंतर समाज की सेवा कर रहा है और आगे भी इसी तरह सेवा करता रहेगा। बोले- अगर, तरक्की पसंद करते हो तो, अपने बच्चों को तालीम जरूर दिलाइये। स्कूल प्रबंधक आमिर सुल्तानी एवं गुड्डू अली ने सभी आगंतुकों का आभार व्यक्त किया तथा छात्र-छात्राओं को शुभकामनायें दीं, इस अवसर पर फूल खान, असरार अहमद, मुस्लिम अंसारी, वाहिद खान, रिजवान खां, मेहरुन्निसा, सोनी, तालिब, ज्योती, संजीव और आसिम सुल्तानी सहित तमाम लोग उपस्थित रहे।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply

Your email address will not be published.