लूट की वारदात के कुछ देर बाद ही पुलिस ने मार गिराये दो बदमाश

लूट की वारदात के कुछ देर बाद ही पुलिस ने मार गिराये दो बदमाश

बरेली जिले की पुलिस की जितनी प्रशंसा की जाये, उतनी कम ही कही जायेगी, क्योंकि लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग रहे बदमाशों को पुलिस ने घेर लिया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने दो बदमाश मार गिराये। मुठभेड़ में पुलिस कर्मी भी घायल हुए हैं, जिनका उपचार चल रहा है।

शास्त्री नगर निवासी ज्वैलर्स अनूप अग्रवाल की आलमगीरीगंज में शॉप है, उनका चचेरा भाई विमल, कांता प्रसाद और मुंशी सुमित 15 लाख रुपए लेकर टैंपो से जा रहे थे, उन्हें आला हजरत ट्रेन से दिल्ली जाना था, इस बीच कोहाड़ा पीर के निकट दो बाइकों पर सवार छः बदमाशों ने टैंपो घेर लिया और तमंचे से डरा कर रूपये छीनने लगे, इस दौरान मुंशी सुमित के सिर में गोली लग गई। बदमाश रूपये लूट कर फरार हो गए। सुमित को अस्पताल ले जाते हुए ही घटना की सूचना पुलिस को दे दी गई। सूचना मिलते ही बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया और तलाशी अभियान शुरू कर दिया गया।

इज्जतनगर थाना क्षेत्र में एहलादपुर के पास पुलिस और बदमाशों का आमना-सामना हो गया, दोनों ओर से फायरिंग शुरू हो गई। फायरिंग में पुलिस ने दो बदमाशों को मार गिराया लेकिन, चार बदमाश गन्ने की फसल की मदद से भागने में कामयाब हो गये। फायरिंग में कोतवाली इंस्पेक्टर जीतेश कपील व सिपाही प्रवीन भी घायल हुए हैं, वहीं सीओ अशोक मीणा और कुलदीप बुलेट प्रूफ जैकेट के कारण बच गये। पुलिस की त्वरित कार्रवाई की जानकारी अफसरों को मिली तो, अफसर भी गौरवान्वित हो उठे। एसएसपी मुनिराज और फिर एडीजी प्रेम प्रकाश भी स्वयं मौके पर पहुंच गये।

(गौतम संदेश की खबरों से अपडेट रहने के लिए एंड्राइड एप अपने मोबाईल में इन्स्टॉल कर सकते हैं एवं गौतम संदेश को फेसबुक और ट्वीटर पर भी फ़ॉलो कर सकते हैं, साथ ही वीडियो देखने के लिए गौतम संदेश चैनल को सबस्क्राइब कर सकते हैं)

Leave a Reply